Home » क्रिकेट » team india cricketer parthiv patel says If we do not perform poorly then ms Dhoni does not get a place in the team india
 

टीम इंडिया में धोनी को एंट्री को लेकर इस विकेटकीपर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2018, 18:21 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के करियर के बार में टीम इंडिया के विकेटकीपर आैर कभी ओपनर के ताैर पर भूमिका निभाने वाले पार्थिव पटेल ने एक बड़ा बयान दिया है. यह बयान पटेल ने गौरव कपूर के शो 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस' में दिया है.

बता दें कि धोनी से पहले टीम इंडिया में उस समय दिनेश कार्तिक, पार्थिव पटेल और नमन ओझा जैसे विकेटकीपर भी अपनी दावेदारी पेश कर रहे थे. तीनों विकेटकीपरों के खराब प्रदर्शन की वजह से टीम में धोनी को मौका मिला और वह अब तक अपने बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत टिके हुए हैं.

गौरव कपूर के शो 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस' में इंटरव्यू के दाैरान क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने कहा, " उस समय अगर हम खराब प्रदर्शन नहीं करते तो आज हम (मैं और दिनेश कार्तिक) भी टीम में हर मैच खेलते. हमारे खराब प्रदर्शन के कारण धोनी को टीम में जगह मिली है." इसके बाद पार्थिव ने कहा, "हमारे टीम से बाहर होने के लिए धोनी नहीं हम खुद जिम्मेदार हैं. हमने अगर मिले मौकों को भुनाया होता तो आज धोनी टीम इंडिया में शायद ही होते."

अगर पटेल के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने टेस्ट में 25 मैच खेले हैं जिसमें उनके 934 रन और वनडे के 38 मैचों में 736 रन हैं. इसके बाद अगर उनके T20 करियर की बात करें तो उन्होंने 2 T20 मैचों में 36 रन बनाए हैं.

ये भी पढ़ें: ICC के सामने श्रीलंका टीम के कप्तान चांडीमल, कोच और प्रबंधक ने मानी अपनी गलती

First published: 22 June 2018, 18:21 IST
 
अगली कहानी