Home » क्रिकेट » team india crickter Ajinkya Rahane's father arrested after his car ran over a woman in Kolhapur in Maharashtra
 

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के पिता की कार से एक्सीडेंट, महिला की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 December 2017, 18:07 IST

टीम इंडिया के बल्लेबाज और टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के पिता की कार से टकराकर एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रहाणे के पिता शुक्रवार तड़के चार बजे नेशनल हाईवे 4 पर अपनी हुंडई आई-20 से मुंबई जा रहे थे. इस मौके पर परिवार भी साथ में था. इसी दौरान उनकी कार से महिला टकरा गई.

महिला को तत्काल अस्पताल ले जाया गया. 67 साल की बुजुर्ग महिला ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. कोल्हापुर पुलिस ने रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे को इसके बाद गिरफ्तार कर लिया. हालांकि रहाणे के पिता को बाद में इस केस में ज़मानत मिल गई. जिस समय ये हादसा हुआ उस समय रहाणे के पिता की कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी.

कोल्हापुर पुलिस ने रहाणे के पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 304A, 337, 338, 279 और 184 के तहत केस दर्ज कर लिया है. रहाणे के पिता की कार से टकराकर मरने वाली मृतक बुजुर्ग महिला का नाम आशा कांबले है. रहाणे के पिता के अचानक कार से नियत्रंण खोने के कारण ये दुर्घटना घटी.

रहाणे इस समय श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सिरीज खेल रहे हैं. टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच वनडे सिरीज 1-1 से बराबर हैं. सिरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा. अजिंक्य रहाणे इस समय खुद बुरी फॉर्म से गुजर रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सिरीज में उनका बल्ला नहीं चला था. 

वनडे सिरीज में रहाणे को अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है. भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अंजिक्य रहाणे को खिलाने की वकालत की है. उनका कहना है कि मुंबई का ये बल्लेबाज लास्ट इलेवन में खेलने का हकदार है.

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में गांगुली ने कहा, "विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रहाणे और केएल राहुल को तीन नंबर पर खिलाना चााहिए. कोहली की टीम में वापसी के बाद उन्हें चौथे और पांचवें नंबर पर खिलाया जा सकता है. 2019 विश्वकप की तैयारियों को देखेते हुए मैं चाहूंगा कि चयनकर्ता और टीम मैनजमेंट उन्हें ज्यादा से ज्यादा वनडे मैचों में मौका दें. उन्होंने खुद को पहले भी साबित किया है इसके बाद टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर और मजबूत हो जाएगा."

First published: 15 December 2017, 18:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी