Home » क्रिकेट » team india depart for australia tour from mumbai AIRPORT
 

टीम इंडिया हुई ऑस्ट्रेलिया रवाना, एयरपोर्ट पर लड़े क्रुणाल पांड्या और मनीष पांडे!

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 November 2018, 11:13 IST

टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना हो चुकी है.टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के लिए फ्लाइट पकड़ी. इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियो वीडियो गेम खेलते हुए देखे गए. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की फोटो भी शेयर की. एयरपोर्ट पर  फ्लाइट का इंतजार करने के दौरान टीम इंडिया के दो खिलाड़ी आपस में 'लड़' गए. आप परेशान मत हो, दरअसल ये लड़ाई दोनों के बीच वीडियो गेम को लेकर हुई.

फ्लाइट का इंतज़ार करते हुए टीम इंडिया बल्लेबा मनीष पांडे और क्रुणाल पंड्या गेम खेल रहे थे, इस दौरान दोनों के बीच मुकाबला चल रहा था.आप को बता दें कि टीम इंडिया का हर खिलाड़ी इस समय वीडियो गेम्स को पसंन्द करता है. वहीं हाल में ही धोनी ने खुलासा किया कि टीम के कप्तान विराट कोहली खुद भी फ्री टाइम में PUBG खेलना पसंद करता है. इसके अलावा टीम खाली समय फुटबॉल भी खेलना पसंद करती है.

आपको बता दें टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया में 3 वनडे-3 T-20 और 4 टेस्ट मैचों की सिरीज खेलनी है. T-20 सिरीज का पहला मैच 21 नवंबर को होगा. दूसरा T-20 एमसीजी में 23 नवंबर को होगा. तीसरा T-20 एससीजी में 25 नवंबर को होगा.स्मिथ और वार्नर के न होने पर टीम इंडिया इस बाए ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन कर के सिरीज पर कब्ज़ा करना चाहेगी. 

First published: 17 November 2018, 9:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी