Home » क्रिकेट » Team India Departure England For Champions Trophy, But Rohit Sharma And Kedar Jadhav Will Be Join To Team On 28 May
 

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए इंग्लैंड पहुंची विराट ब्रिगेड, नहीं पहुंचे 2 स्टार प्लेयर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2017, 17:03 IST

1 जून से इंग्लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी का शुभारम्भ हो रहा है. 1 जून से 18 जून तक चलने वाली एक सीरीज के लिए टीम इंडिया इंग्लैंड पहुंच चुकी है. मगर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केदार जाधव इंडिया में ही रह गए. लेकिन ये दोनों स्टार बल्लेबाज 28 मई से पहले इंग्लैंड पहुंच कर टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे.

केदार जाधव इंग्लैंड जाने से पहले इंडियन क्रिकेटर्स के लिए रखी गई सचिन तेंदुलकर की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे, लेकिन समय से वीजा क्लियर न हो पाने की वजह से वो टीम के साथ नहीं जा सके. वहीं रोहित शर्मा कजिन की शादी में शामिल होने के लिए इंडिया में रुके हैं. रोहित ने इसके लिए बीसीसीआई से स्पेशल इजाजत ले रखी है. ये दोनों बल्लेबाज 28 मई को होने वाले पहले वार्मअप मैच में शामिल होंगे.

पहले मैच में पाकिस्तान से भिड़ेगा भारत

चैंपियंस ट्रॉफी के अपने पहले मैच भारत अपने चिर-प्रदिद्वन्द्वी पाकिस्तान से भिड़ेगा. क्रिकेट वर्ल्ड कप में अजेय रही इंडिया टीम का रिकॉर्ड चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ कुछ खास नहीं रहा है. चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ 3 मैच खेले हैं, जिसमें भारत को 2 बार मुंह की खानी पड़ी है और 1 मैच में उसे जीत मिली है.

First published: 25 May 2017, 17:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी