Home » क्रिकेट » Team india Former Captain MS Dhoni wife Sakshi dhoni apply gun licence for her safety
 

आशियाना गंवाने के बाद धोनी की पत्नी साक्षी को चाहिए रिवॉल्वर

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2018, 13:09 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान आैर स्टार खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का समय लगता है अब खराब चल रहा है. पहले तो धोनी के घर की नीलामी हो रही थी अब उनकी पत्नी को जान का खतरा भी है. धोनी की पत्नी साक्षी ने हथियार खरीदने का लाइसेंस के लिए आवेदन किया है.

साक्षी ने हथियार के लाइसेेंस के लिए इसलिए आवेदन किया है कि वह ज्यादतर समय घर से बाहर अकेले निकलती हैं और ऐसे समय में उनकी जान को खतरा रहता है.

साक्षी ने रांची के मजिस्ट्रेट कार्यालय में पिस्टल या फिर 0.32 रिवाल्वर के लिए आवेदन किया है. साक्षी की आवेदन की फाइल को अरगोडा थाना भेजा है और इसके बाद उनकी फाइल डीएसपी ऑफिस भेज दी गई . इसके बाद फाइल सिटी एसपी के ऑफिस से आगे बढ़ चुकी है और बहुत जल्द ही एसएसपी के कार्यालय में पहुंचेगी और फिर रांची के जिलाधिकारी के पास पहुंचेगी.

बता दें इस समय धोनी दलादिली स्थित फार्महाउस नुमा एक आलीशान आवास में रहते हैं और उनकी सुरक्षा के लिए वहां पर हथियारों से लैस 7 गार्ड्स तैनात हैं. गया. इस कारण 6 करोड़ देने के बाद हुडको ने दुर्गा डेवलपर्स के लोन का बाकी हिस्सा रोक दिया. भवन जी+6 फ्लोर बनने के बाद ही रुक गया.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले जमीन के विवाद के चलते धोनी के रांची के डोरंडा में होटल युवराज के पास शिवम प्लाजा नाम की बिल्डिंग में 1100 वर्गफीट और 900 वर्गफीट के कारोबारी मकसद के दो फ्लैट की नीलामी की खबर आई थी. अगर इस पूरे विवाद की बात करें तो दुर्गा डेवलपर्स ने शिवम प्लाजा बनाने के लिए हुडको से 12 करोड़ 95 लाख रुपए का लोन लिया था. इस भवन को जी+10 फ्लोर का बनना था. इसी बीच जमीन मालिक से दुर्गा डेवलपर्स का विवाद हो गया.

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के रिकॉर्ड स्कोर पर दादा ने किए ट्वीट, 'होश' में आए तो कर डाले डिलीट

First published: 20 June 2018, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी