Home » क्रिकेट » Team India Head coach Ravi Shastri angry when R Ashwin left out of the field during India vs England 3rd Test in Nottingham
 

Video: आर अश्विन और रवि शास्त्री के बीच लगता है कुछ गड़बड़ है!

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2018, 11:20 IST
(File Photo)

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में खेले जा रहे पांच मैचों की सिरीज के तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम मजबूत और अच्छी स्थिति में है. तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन के खेल समाप्त होने तक भारत के पास करीब 300 रन की बढ़त हासिल हो गई है.

इसी मैच के दूसरे दिन कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देख हर कोई हैरान था. वो आगे बताएंगे लेकिन इसके पहले सूत्रधार से मिलवा देते हैं. इस कहानी के पहले शख्स हैं आर अश्विन. पहली पारी में भारत के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने 17 गेंदों में 14 रन बनाए.

टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 329 रन बनाए. इसके जवाब में इंग्लैंड के बल्लेबाज मैदान पर उतरे. इस पारी के दौरान इंडिया की तरफ से आठवां ओवर लेकर आर अश्विन आए. आर अश्विन ने अपने इस ओवर में तीन रन दिए.

आर अश्विन के ओवर के एक और ओवर के बाद दूसरे दिन का लंच टाइम हो गया. लंच के बाद टीम इंडिया शार्दुल ठाकुर के साथ मैदान पर उतरी. दरअसल, शार्दुल ठाकुर को आर अश्विन की जगह फील्डिंग के लिए लाया गया था. इसके कुछ देर बाद आर अश्विन को ड्रेसिंग रूम में देखा गया.

बताया जाता है कि आर अश्विन की कमर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. इसकी वजह से वह मैदान पर नहीं उतरे. इस दौरान फिजियो आर अश्विन की फिटनेस की जांच कर रहे थे. यही कारण था कि फील्डिंग के लिए शार्दुल ठाकुर मैदान पर दिखे लेकिन इस दौरान भारतीय टीम को कोई विकेट नहीं मिला था.

ये भी पढ़ेंः Video: एंडरसन की गेंद पर अजीब तरीके से बोल्ड हुए बुमराह, ड्रेसिंग रूम में बैठे कोहली की छूट गई हंसी

बाद में भारत की स्थिति थोड़ी मजबूत हो गई और 20वें ओवर तक खबर आ गई कि अश्विन इंडोर नेट रुम में बॉलिंग करते दिखे. इस दौरान फिजियो पैट्रिक फरहार्ट भी उनके साथ थे. दोनों कुछ देर तक वहां साथ रहे और फिर ड्रेसिंग रूम में लौट गए.

10 मिनट के बाद ड्रिंक के दौरान वे वापस पिच पर चले गए. इस दौरान एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कोच रवि शास्त्री ड्रेसिंग रूम में भड़कते नजर आ रहे हैं. इसके बाद अश्विन वहां से उठकर चले गए. इसके बाद अगले एक डेढ़ घंटे वह मैदान में रहे, लेकिन कोहिली को अश्विन के ऑफ स्पिन की जरूरत नहीं पड़ी.

ऐसा इसलिए भी था कि एक छोर से हार्दिक पांड्या लय में बने हुए तो वहीं, दूसरी आेर से शमी और इशांत शर्मा ने अच्छी गेंदबाजी जारी रखी. हालांकि, 37 वें ओवर के अंत में एक बार फिर कमर की मांसपेशियों में खिंचाव होने की वजह से अश्विन वापस ड्रेसिंग रूम लौट आए.

First published: 20 August 2018, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी