Home » क्रिकेट » Team india head coach Ravi Shastri says Our endeavour in every series will be the same in england tour
 

इंग्लैंड दौरे को लेकर पूर्व कोच के बाद अब टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2018, 16:58 IST
(Filefoto)

इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया की जीत के लिए कई खिलाड़ी अपना बयान दे रहे हैं. टीम के प्रदर्शन को देखते हुए पहले तो टीम के पूर्व कोच अनिल कुंबले और फिर टीम के कप्तान विराट कोहली इनके बाद अब टीम के कोच ने एक बयान दिया है. आयरलैंड-इंग्लैंड दौरे से पहले अब टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने टीम के प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है.

आयरलैंड-इंग्लैंड दौरे को लेकर टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कहा, "हर सिरीज में हमारा प्रयास पहले की तरह ही होगा. हम किसी भी रणनीति को नहीं बदलेंगे क्योंकि हम किसी अन्य देश में खेल रहे हैं. हमारे लिए एक विपक्षी प्रतिद्वंद्वी है. हमारा लक्ष्य निरंतरता के लिए प्रयास करना है."

बता दें इंग्लैंड दौरे में टीम इंडिया किसी भी तरह की लापरवाही नहीं करना चाहती है. इसका एक मतलब ये भी हो सकता के है साल 2019 का वर्ल्डकप इग्लैंड में होगा और टीम इंडिया इसके लिए वहां पर बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेगी.

रवि शास्त्री से पहले टीम इंडिया के पूर्व कोच अनिल कुंबले ने कहा, "भारतीय टीम इस वक्त बेहतर दिख रही है और उसके पास इस मौके को भुनाने का सही समय है. टीम शानदार ऑल राउंड खेल दिखा रही है. हमारी गेंदबाजी बेहद मजबूत है जो लगातार 20 विकेट निकाल रही है. बल्लेबाजी की बात करें तो हमारी बैटिंग लाइन-अप में काफी अनुभव है."

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड दौरे में टीम इंडिया के प्रदर्शन पर कुंबले का आया बड़ा बयान

बता दें कि तीन जुलाई से 11 सितंबर तक तीन T20, तीन वनडे मैच और पांच टेस्ट मैच खेलेगी. टीम इंडिया का पहला T20 मैच तीन जुलाई को और पहला वनडे 12 जुलाई को होगा जो इग्लैंड के नाटिघंम शहर में खेला जाएगा. इस दौरे के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों की फिटनेस को देखते हुए उनका यो-यो टेस्ट कराया गया है. इग्लैंड दौरे के लिए टीम में विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल है. 

First published: 22 June 2018, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी