Home » क्रिकेट » Team india needs to Ravichandran Ashwin and Ravindra Jadeja in world cup 2019 says former captain spinner Bishan Singh Bedi
 

'2019 वर्ल्ड कप में अश्विन-जडेजा को नजरअंदाज़ करना पड़ेगा महंगा'

न्यूज एजेंसी | Updated on: 8 March 2018, 16:08 IST

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज स्पिनर बिशन सिंह बेदी का मानना है कि रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा भारत के नंबर-1 गेंदबाज हैं. टीम इंडिया को 2019 विश्व कप में उनके अनुभव की जरूरत होगी.

एक कार्यक्रम के दौरान आईएएनएस से बातचीत में बेदी ने कहा, "रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जाडेजा को इंग्लैंड में होने वाले 2019 विश्व कप के लिए नरजअंदाज नहीं करना चाहिए. विश्व कप में टीम को उनके अनुभव की आवश्यकता होगी.
वह अभी भी देश के नंबर एक गेंदबाज है और आप उन्हें ट्रायल पर नहीं रख सकते. उन दोनों पर दबाव नहीं बनाना चाहिए." 

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी भारतीय टीम के लिए पिछले कुछ समय से शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. बेदी ने 2019 विश्व कप के लिए फेवरेट माने जा रहे कलाई के इन जादूगरों की भी तारीफ की और दोनों गेंदबाजों को टेस्ट क्रिकेट में अधिक मौका देने पर जोर दिया.

बेदी ने कहा, "कुलदीप और युजवेंद्र पर ध्यान देने की आवश्यकता है। दोनों को टेस्ट क्रिकेट में खिलाने की जरूरत है तभी वह एक गेंदबाज के रूप में और बेहतर होंगे. चार या 10 ओवर डालने से काम नहीं चलेगा, उन्हें सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बनने के लिए 30-40 ओवर डालने की आवश्यकता है." 

First published: 8 March 2018, 16:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी