Home » क्रिकेट » team india old player Ragging new player deepak chahar and krunal pandya on front coach ravi shastri before england vs india first t20 match
 

Video: कोच के सामने ली गई पांड्या और चहर की रैगिंग, पहले दिन किया था ड्रेसिंग रूम शेयर

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2018, 15:55 IST

अगर कोई भी स्टूडेंट नए कॉलेज में जाता है तो उसकी रैगिंग होती है लेकिन अब रैगिंग भारतीय क्रिकेट टीम में भी होने लगी है. बता दें कि कल टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले T20 मैच में इंग्लैंड को केएल राहुल की शानदार पारी की बदौलत 8 विकेट से हरा दिया.

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने मैच से पहले जमकर मस्ती की और टीम में आए नए खिलाड़ियों की रैगिंग भी की इस दौरान टीम के हेड कोच रवि शास्त्री भी मौजूद थे. रैगिंग के इस वीडियो को टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है.

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले मैच में जसप्रीत बुमराह और ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर की जगह टीम इंडिया ए के खिलाडियों क्रुणाल पांड्या और दीपक चहर को टीम में शामिल किया गया.

दोनों खिलाड़ियों की पुराने खिलाड़ियो ने रैगिंग करते हुए उन्हें कुर्सी पर खड़ा करके उनके बारे में पूछा. पहले टीम इंडिया में शामिल हुए नए खिलाड़ी दीपक चहर से पूछा तुम कहा से हो और कैसा लग रहा है? इसके बाद चहर ने जवाब दिया, "मेरा नाम दीपक चहर है. आगरा से हूं वैसे खेलता राजस्थान से हूं. सबका सपना होता है कि हिंदुस्तान को रीप्रेजेंट करें. आप सभी के साथ खेलकर बहुत अच्छा लगेगा."

 

इसके बाद क्रुणाल पंड्या ने कुर्सी पर खड़े होकर कहा, "मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. मेरा नाम क्रुणाल पांड्या है, बड़ोदा गुजरात से हूं. जो इंडिया में है." 

बता दें कि इससे पहले क्रुणाल पांड्या ने टीम में शामिल होने पर खुशी का इजहार करते हुए अपने ट्विटर पर कहा, " वाकई यह मेरे लिए गर्व की बात है, मुझे मेरी मेहनत का इनाम मिला जिसे मैं गंवाना नहीं चाहूंगा. इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच को लेकर मैं काफी उत्सुक हूं. उम्मीद है यहां भी मैं अपना पूरा योगदान दूंगा."

ये भी पढे़ं: कुलदीप यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ रिकॉर्ड बॉलिंग के लिए इन दो खिलाड़ियों को दिया श्रेय

First published: 4 July 2018, 15:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी