Home » क्रिकेट » team india pacer bhuvneshwar kumar may returns in india vs england 3rd ODI match and Jason Roy injured
 

निर्णायक मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए आईं दो बड़ी खुशखबरी, सिरीज जीतने का है गोल्डन चांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2018, 13:34 IST
(BCCI)

टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सिरीज खेल रही है, जिसके दो मैच हो चुके हैं. पहले वनडे मैच को टीम इंडिया ने जीता और दूसरा मैच इंग्लैंड ने जीता, आज इस सिरीज का अंतिम मैच है. आज का मुकाबला हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए दो खुशखबरी आईं हैं, अब टीम इस सिरीज को जीत भी सकती है? यह मुकाबला भारत के समय के अनुसार 5:00 पर शुरू होगा और मैच का टॉस 4:30 पर होगा.

टीम इंडिया के लिए पहली खुशखबरी यह है कि, सिरीज के दो वनडे मुकाबलों से बाहर चल रहे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार आज के मुकाबले में खेल सकते हैं. भुवी सिरीज को दो मुकाबलों में चोट के कारण बाहर थे. बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें भुवी नेट्स पर गेंदबाजी करते दिख रहे हैं. बीसीसीआई ने भुवी की गेंदबाजी का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'देखो नेट्स में कौन गेंदबाजी कर रहा है.

अगर आज के मुकाबले में भुवी खलते हैं तो टीम इंडिया को डेथ ओवर्स में गेंदबाजी की समस्या का समाधान मिल जाएगा. इसके साथ ही टीम इंडिया के लिए दूसरी खुशखबरी यह है कि इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय घायल है और उनकी जगह सैम बिलिंग्स को बल्लेबाजी के लिए बुलाया गया है. बिलिंग्स बल्लेबाजी करने से पहले फिटनेस टेस्ट में हिस्सा लेंगे.

आज के मुकाबले के लिए टीम के खिलाड़ी :

भारत : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, सुरेश रैना, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, सिद्धार्थ कौल, अक्षर पटेल, उमेश यादव, शर्दूल ठाकुर और भुवनेश्वर कुमार.

इंग्लैंड : इयोन मोर्गन (कप्तान), जेसन रॉय, जॉनी बेयर्सटो, जोस बटलर (विकेटकीपर), मोइन अली, जोए रूट, जैक बाल, टॉम कुरैन, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकट, बेन स्टोक्स, आदिल राशिद, डेविड विले, मार्क वुड.

ये भी पढ़ें: Eng vs Ind 3rd ODI: वनडे सिरीज का अंतिम मैच इस समय पर खेला जाएगा, यहां देखें LIVE प्रसारण

First published: 17 July 2018, 13:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी