Home » क्रिकेट » team india player Dinesh kartik says I was not included in the india cricket team due to ms Dhoni
 

धोनी की वजह से नहीं मिली टीम में जगह: कार्तिक

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 17:39 IST
(Twitter: @PratiksTOI)

टीम इंडिया कल यानी 14 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेलेगी. वहीं, टीम इंडिया की टेस्ट टीम में आठ साल बाद वापसी कर रहे दिनेश कार्तिक ने धोनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. कार्तिक के अनुसार धोनी की उन्होंने टीम से अपनी जगह गंवाई थी और इस बात का उन्हें गम नहीं है. धोनी को लेकर कार्तिक ने कई बातें बताई हैं.

दिनेश कार्तिक ने अपना पिछला टेस्ट मैच साल 2010 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था. जिसे टीम इंडिया ने 113 रन से जीता था. खबरों के अनुसार कार्तिक ने टेस्ट मैच से पहले धोनी को लेकर कहा, " धोनी जैसे खिलाड़ी के रहते हुए मेरे लिए टीम में जगह बनाना आसान नहीं था.मैं लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका. प्रतिस्पर्धा बहुत अधिक थी और एमएस धोनी जैसे खिलाड़ी से प्रतिस्पर्धा थी. वह भारत के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट कप्तानों में से एक बने और विश्व क्रिकेट पर अपने प्रदर्शन की छाप छोड़ी."

कार्तिक को इस बात का गम नहीं है और उन्होंने आगे कहा, "मैंने अपना स्थान किसी आम क्रिकेटर की वजह से नहीं गंवाया. धोनी खास थे और मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं. उस समय मैं लगातार अच्छा प्रदर्शन भी नहीं कर सका. अब मुझे एक और मौका मिला है और मैं अपनी ओर से पूरी कोशिश करूंगा."

ये भी पढ़ें: समलैंगिक हैं इमरान खान, कुछ नेताओं के साथ रहे हैं संंबंध- पूर्व पत्नी का दावा

First published: 13 June 2018, 17:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी