Home » क्रिकेट » Team India players, support staff test negative for coronavirus: BCCI
 

IND vs AUS: बॉलो बबल तोड़ने के आरोपों के बीच टीम इंडिया के खिलाड़ियों का हुआ कोरोना वायरस टेस्ट, आई ये रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2021, 10:46 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत और नवदीप सैनी मेलबर्न में एक रेस्त्रां में गए थे, जिसके बाद से ही काफी बवाल मचा हुआ है. ऑस्ट्रेलियन मीडिया का आरोप है कि इन खिलाड़ियों ने बॉयो बबल के नियमों का उल्लंघन किया है. वहीं बीबीसीआई इस मामने की जांच कर रही है. इस सबके बीच रविवार को बोर्ड ने सभी खिलाड़ियों का कोरोना का टेस्ट करवाया था और उसकी रिपोर्ट आ गई है.

बीसीसीआई ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया,"भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी और स्पोर्ट स्टाफ का कोविड-19 के लिए RT-PCR टेस्ट हुआ था और सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है." ऑस्ट्रेलियन मीडिया लगातार इस बात को लेकर सवाल उठा रहे हैं कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने बॉयो बबल के नियमों का उल्लंघन किया है. दूसरी तरफ टीम इंडिया ने मानो बाहरी दुनिया से अपनी दूरी बना ली है और उसका पूरा ध्यान सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 7 जनवरी से होने वाले टेस्ट मैच को लेकर है.


न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले से संबंधित टीम इंडिया के एक व्यक्ति ने बताया, मीडिया रिपोर्ट खिलाड़ियों के लिए चिंता का विषय नहीं है और वे तीसरे टेस्ट की तैयारी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं क्योंकि सीरीज 1-1 की बराबरी पर है.

टीम इंडिया के इस व्यक्ति ने बताया,"लड़कों ने बाहरी दुनिया को बंद कर दिया है और वे यह भी नहीं देख रहे हैं कि कौन क्या कह रहा है. हम अपनी बात पर विश्वास कर रहे हैं कि कोई प्रोटोकॉल नहीं टूटा था और बस यही है. हम अब तीसरे टेस्ट को देख रहे हैं और हमारा ध्यान सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर होने वाले टेस्ट पर है. हम सिडनी को छोड़ने से पहले सीरीज को 2-1 करना चाहते हैं."

बता दें, सोमवार को टीम इंडिया सिडनी के लिए उड़ान भरेगी और पांचो खिलाड़ी जिन्होंने कथित तौर पर बॉयो बबल का उल्लंघन किया है, वो भी टीम के साथ उसी विमान में जा रहे हैं. हालांकि, उस दौरान टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी इन खिलाड़ियों से सोशल डिस्टेशिंग के नियम का पालन करेंगें.

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ने दिया बयान, कहा- हार के डर से ब्रिसबेन नहीं जाना चाहती है टीम इंडिया

First published: 4 January 2021, 10:01 IST
 
अगली कहानी