Home » क्रिकेट » Team India's bowler Yuzvendra Chahal has told many things about Andrew Symonds in Gaurav Kapur's show 'Breakfast With Champion'
 

चहल ने खोले सायमंड्स के कई राज, बताया- बीवी से है दोस्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 14:25 IST

टीम इंडिया के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने गौरव कपूर के शो 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियन' में ऑस्ट्रेलियन ऑलराउंडर एंड्रयू सायमंड्स के बारे में कई बातें बताई हैं. इस दौरान उन्होंने शो मैं बताया कि मेरी उनके परिवार से भी अच्छी दोस्ती है. इस शो में चहल ने कई भारतीय खिलाडड़ियों के बारे में भी बताया और अपनी जिंदगी से जुड़ी कई अहम जानकारियीं भी दीं.

गौरव कपूर के शो 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियन' में युजवेंद्र चहल ने बताया, "मैंने और एंड्रयू साइमंड्स ने मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए काफी समय एक साथ गुजारा है. साल 2011 में हम दोनों काफी क्लोज थे. मैंने मुंबई इंडियंस की तरफ से डेब्यू किया था और साइमंड्स भी टीम मे थे. मेरा कमरा उनके बराबर में ही था. एक दिन वह मेरे कमरे में आए और मुझसे बातचीत की. अगले दिन उन्होंने मेरा फोन नंबर लिया. इसके बाद कई बार उनके फोन और मैसेज आए." 


इसके बाद चहल ने बताया कि साइमंड्स और उनकी पत्नी ने मुझे नया नाम भी दिया. चहल ने आगे कहा , "वह पूछते थे- मैं कहां हूं... क्या कर रहा हूं... हम दोनों के बीच आत्मीय रिश्ता बन गया था. साइमंड्स और उनकी पत्नी अब भी मेरे संपर्क में हैं. वे दोनों मुझे 'एप्पल' कहकर बुलाते हैं. मुझे यह नाम मेरे हल्के बाइसेप्स की वजह से दिया है." इसके बाद चहल ने आगे कहा, मेरी और साइमंड्स काफी गहरी दोस्ती है में जब भी ऑस्ट्रेलिया जाता हूं तो साइमंड्स के साथ मिलकर फिशिंग करने जरूर जाता हूं वह एक शानदार मेजबान हैं."

इस शो में उन्होंने आगे कहा, " जब भी में ऑस्ट्रेलिया में उनके घर जाता हूं तो उनकी पत्नी मुझे अपने हाथों से बना बटर चिकन जरूर खिलाती हैं. साइमंड्स की पत्नी ने नेट पर मेरी रेसीपीज से बटर चिकन बनाना सीखा है. मैं अपनी रेसिपीज को इंटरनेट पर भी डाल देता हूं. जब मैं ऑस्ट्रेलिया गया तो मुझे वहां पर बटर चिकन तैयार मिला." उन्होंने आगे कहा कि साइमंडस हरियाणवी फोक सान्ग (रागिनी) पर मेरे साथ डांस भी करते थे.

ये भी पढ़ें: 'बॉल ऑफ द सेंचुरी’ ने बदल दी शेन वॉर्न की किस्मत, आप भी देखिए

First published: 5 June 2018, 14:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी