Home » क्रिकेट » Team India’s wish for World Cup: Wives on tour, rail coach in UK and some bananas
 

वर्ल्ड कप के लिए विराट ने BCCI के सामने रखीं हैं ये 3 मांगें, जानकर रह जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2018, 11:58 IST

इंग्लैंड में होने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के लिए विराट कोहली एंड कंपनी ने कुछ मांगे की हैं. रेल का एक पूरा रिजर्व कोच, पत्नियां और केले टीम इंडिया ने आगामी विश्व कप के लिए यह मांग रखी है.

विदेशी दौरों पर पत्नी और गर्लफ्रेंड को साथ रखने की मांग टीम इंडिया काफी वक्त से कर रही है. हालांकि, इस डिमांड पर अबतक कोई फैसला नहीं लिया जा सका है. लेकिन अब खबर आ रही है कि टीम इंडिया ने इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए पत्नी और गर्लफ्रेंड को साथ रखने के साथ दो मांगे और रखी हैं.

इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक खबर के मुताबिक, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 11 सितंबर को हैदराबाद में हुई बैठक में कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स के सामने इन तीन बातों के लिए अनुरोध किया था. सूत्रों का कहना है कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड भारतीय टीम के खिलाड़ियों की जरुरतों के मुताबिक फल मुहैया कराने में असफल रहा था. ऐसे में विराट ने सीओए के सामने यह मांग रखी है.

इसके साथ ही खिलाड़ियों की यह मांग भी थी कि पत्नियों के लिए ऐसे होटल्स की बुकिंग हो, जिसमें जिम जैसी सहूलियतें हों. इसके साथ पत्नियां विदेशी दौरे पर कितने वक्त तक साथ रह सकती हैं. इस पर भी बात हुई. हाल ही में भारत ने इंग्लैंड का दौरा खत्म किया है. टीम-20 सीरीज जीतने, टेस्ट और वन-डे सीरीज हारने के बाद इंग्लैंड टीम स्वदेश लौटी थी. खबर के मुताबिक, यह रिव्यू मीटिंग वेस्टइंडीज सीरीज शुरू होने से पहले हुई थी. इसमें कप्तान विराट कोहली के अलावा अजिंक्य रहाणे, खिलाड़ी रोहित शर्मा, कोच रवि शास्त्री और चयन समिति के चेयरमैन एमएसके प्रसाद भी शामिल हुए थे.

First published: 30 October 2018, 11:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी