Home » क्रिकेट » Thak Thak gang robs, assaults actress Farheen Prabhakar, wife of former Indian cricketer Manoj Prabhakar in Delhi
 

दिल्ली के पॉश इलाके में पूर्व दिग्गज क्रिकेटर की पत्नी से मुक्के मारकर लूटपाट, तमाशबीन बनी रही भीड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2019, 13:10 IST

भारत के दिग्गज खिलाड़ी मनोज प्रभाकर की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री फरहीन प्रभाकर दिल्ली के साकेत में एक मॉल के पास लूटपाट की शिकार हो गई हैं. शनिवार सुबह 11 बजे के समय जब फरहीन अपनी कार में थी तभी कुछ बदमाशों ने उनकी गाड़ी को पीटना शुरू कर दिया. जिस पर जब वो बाहर निकली तो युवक उनसे पर्स सहित मोबाइल छीन कर भाग गए.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं. पुलिस जांच में जुटी गई है. सीसीटीवी रिकॉर्डिंग की मदद से पुलिस बदमाशों की शिनाख्त करने में लगी हुई है. इस लूटपाट को लेकर पुलिस ने कहा है कि इस मामले में उन्हें कुछ सुराग मिले हैं जिससे आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा.

पीड़िता ने बताया कि उनके बैग में 15 हजार रुपये और ज्वैलरी भी थी. उन्होंने एक राहगीर के मोबाइल से पुलिस को सूचना दी. खबरों की माने तो ये चार आरोपी युवक ठक-ठक गैंग के थे. इस घटना को लेकर फरहीन ने बताया कि वो अचानक हुए हमले से सदमें आ गईं थी, जिस वजह से वो शोर न मचा सकीं. इसके अलावा हांफने की वजह से जब तक वे संभलीं, तब तक बदमाश भाग गए थे.

गौरतलब है कि फरहीन ने जान तेरे नाम, सैनिक में अक्षय कुमार के साथ काम किया है. इसके अलावा उन्होंने आग का तूफान', 'दिल्ली की बाजी', ‘तहकीकात' और ' अमानत जैसी फिल्मों में भी अभिनय का जलवा दिखाया है. 

First published: 21 January 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी