Home » क्रिकेट » these five players could play last in world cup
 

वर्ल्डकप के बाद क्रिकेट की दुनिया को अलविदा कह देंगे धोनी समेत ये पांच दिग्गज

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2019, 22:15 IST

2019 वर्ल्ड कप शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. ऐसे में हर क्रिकेट फैन अपने पसंदीदा खिलाड़ी को बेहतर करते हुए देखना चाहते है. वहीं इस बार भी कुछ खिलाड़ी वर्ल्ड कप के बाद क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं, तो आइये जानते है कि इस बार वर्ल्ड कप के बाद कौन से खिलाड़ी संन्यास ले सकते हैं. 

महेंद्र सिंह धोनी

धोनी के लिए ये वर्ल्ड कप आखिरी माना जा रहा है. धोनी इस समय 38 साल के है. इसके अलावा उनकी गिरती फॉर्म की वजह से उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को मौका देने की बात हो रही है. ऐसे में इस बार धोनी आखिरी बार वर्ल्ड कप में खेलते हुए नज़र आ सकते हैं

क्रिस गेल

वैसे गेल ने वर्ल्ड कप से पहले इस बात की घोषणा कर दी है कि वो इस इवेंट के बाद वनडे क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. ऐसे में गेल इस बार वर्ल्ड कप में बड़ा धमाल मचा सकते हैं.

फाफ डु प्लेसिस
प्लेसिस इस समय 34 साल के हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि लगातार चोट से परेशान प्लेसिस वर्ल्ड कप के बाद क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं. हालांकि उन्होंने अभी तक अपने रिटायरमेंट को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया हैं.

हाशिम अमला

हाशिम अमला साउथ अफ्रीका के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक है. वो इस समय 35 साल के हैं. ऐसे में ख़राब फॉर्म से जूझ रहे हाशिम अमला इस बार वर्ल्ड कप के बाद संन्यास ले सकते हैं.

First published: 18 February 2019, 22:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी