Home » क्रिकेट » Time spent with VVS Laxman at SRH helped me a lot: Hanuma Vihari
 

हनुमा विहारी ने राहुल द्रविड़ को नहीं इस दिग्गज को दिया अपनी सफलता का श्रेय

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2018, 8:51 IST

इंग्लैंड के अंतिम दो टेस्ट मैचों के लिए युवा बल्लेबाज़ हनुमा विहारी को टीम में शामिल किया गया है. टीम में शामिल होने के बाद हनुमा विहारी आश्वस्त है कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वो बेहतर करने में सफल रहेंगे। वहीं हाल में ही विहारी ने टीम इंडिया में अपने चयन को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि दिग्गज की सलाह की वजह से उनके गेम में सुधार हुआ है.

अपने करियर में महान बल्लेबाज़ वीवीएस लक्ष्मण के प्रभाव को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हैदराबाद से होने की वजह से लक्ष्मण हमारे लिए हमेशा से ही प्रेरणा रहे हैं. वो महान खिलाड़ी है. मुझे इस बात की ख़ुशी है कि मुझे उनके साथ कुछ समय खेलने का मौका मिला था. इस दौरान उन्होंने मुझे मेरे लिए गेम को लेकर सलाह दी, जोकि मेरे लिए काफी फायदेमंद रही है. गौरतलब है कि हनुमा ने हाल में ही साउथ अफ्रीका के अनऑफिशल टेस्ट मैच में 148 रन की पारी खेली थी.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं आईपीएल में सनराइज हैदराबाद के साथ थे, तो हमारे मेंटर थे. इस दौरान वो हमसे टी-20 गेम को लेकर बात करते थे और हमे गेम को समझाने की कोशिश करते थे. इस दौरान वो हमेशा ही मुझसे मेरे गेम पर विश्वास करने को कहते थे. इस दौरान उन्होंने हमे अपने गेम को फ्रीडम दे रखी थी,जिससे हम सब मानसिक रूप से तैयार हो सके.

First published: 25 August 2018, 8:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी