Home » क्रिकेट » Trent Bolt statement after New Zealand Defeat in World Cup
 

विश्व कप फाइनल मुकाबला हारने के बाद बोले ट्रेंट बोल्ट, नहीं भूला पाएंगे यह हार

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2019, 16:47 IST

ICC Cricket World Cup 2019 का फाइनल मुकाबला काफी रोमांचक रहा. विश्व कप के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को हराकर इंग्लैंड पहली बार विश्व चैंपियन बना. हालांकि यह मुकाबला काफी चर्चा में भी रहा. दरअसल, इंग्लैंड ने इस मुकाबले में न्यूजीलैंड को विकेट और रनों के आधार पर नहीं बल्कि ज्यादा बाउंड्री के आधार पर जीता.

विश्व कप के 12वें संस्करण का फाइनल मुकाबाल टाई हुआ था, इसके बाद हार जीत का फैसला करने के लिए सुपर ओवर किया गया. सुपर ओवर भी टाई हुआ और इंग्लैंड ज्यादा बाउंड्री लगाने के कारण जीत गया. वहीं न्यूजीलैंड की तरफ से मैच का आखिरी ओवर और सुपर ओवर ट्रेंट बोल्ड फेंकने आए थे. अब उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार के बाद कहा है कि यह हार वो कभी नहीं भूल पाएंगे.

बोल्ट ने कहा,'मैं चार महीने में पहली बार घर जाऊंगा. शायद अपने कुत्ते को लेकर समुद्र किनारे सैर को जाऊं और इसे भुलाने की कोशिश करूं. मुझे यकीन है कि वह मुझसे नाराज नहीं होगा.' उन्होंने आगे कहा,' इस हार को इतनी जल्दी नहीं भूल सकेंगे. आने वाले काफी साल तक यह नासूर बनकर टीस देती रहेगी.' उन्होंने कहा,'मैं उसे भुला नहीं पा रहा हूं. हम अजीब हालात में वह मैच हारे.'

बता दें, न्यूजीलैंड आज तक विश्व विजेता नहीं बना है. ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला काफी महत्वूपर्ण था और उन्हें काफी नजदीक आकर हार का सामना करना पड़ा है.

संजय मांजरेकर ने चुनी विश्व कप की टीम, जडेजा को नहीं मिली जगह

First published: 18 July 2019, 16:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी