Home » क्रिकेट » Under 19 World Cup India Beat Pakistan by 10 Wickets Virender Sehwag Tweet
 

सहवाग ने छिड़का पाकिस्तान के जख्मों पर नमक, बोले- अब तो आदत सी है

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2020, 14:53 IST

अंडर 19 विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में मंगलवार को एक बार फिर भारत और पाकिस्तान एक दूसरे के आमने सामने आए. इस मुकाबले में एक बार फिर टीम इंडिया ने पाकिस्तान को रौंद कर फाइनल की अपनी राह बनाई. भारत से हारने के बाद ही पाकिस्तान का सफर भी खत्म हो गया है. भारत की जीत के बाद टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान के घाव पर नमक छिड़कने वाला ट्वीट किया है.

अंडर 19 विश्व कप में भारत ने पाकिस्तान को 10 विकेट से हरा दिया. टीम इंडिया ने अंडर 19 विश्व कप में लगातार चौथी बार पाकिस्तान को हराया है. टीम इंडिया की इस जीत के बाद सहवाग ने ट्वीट किया , 'अब तो आदत सी है.' इस ट्वीट के जरिए सहवाग ने इशारों ही इशारों में पाकिस्तान को बता दिया कि विश्व कप के मुकाबलों में पाकिस्तान को हराना अब भारत की आदत हो गई है. बता दें, विश्व कप में पाकिस्तान कभी भी भारतीय टीम को हरा नहीं पाई है.  

बात अगर मंगलवार को हुए मुकाबले की करें तो, पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था. हालांकि टीम की शुरूआत काफी खराब रही. टीम को 9 रनों  के स्कोर पर ही पहला झटका लगा. भारतीय गेंदबाजों ने इस मुकाबले में पाकिस्तान के बल्लेबाजों को संभलने का मौका नहीं दिया और एक एक करके लगातार झटके देते रहे. इस मुकाबले में पाकिस्तान की पूरी टीम 172 रनों पर ही ऑल आउट हो गई. पाकिस्तान के 8 बल्लेबाज इस मुकाबले में दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए.

बात अगर भारतीय पारी की करें को पाकिस्तान से मिले 173 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम यशस्वी जायसवाल और दिव्यांश सक्सेना की जोड़ी ने महत्वपूर्ण शुरूआत दिलाई. दोनों सलामी बल्लेबाज नाबाद लौटे और टीम इंडिया को 10 विकेट से जीत दिलाई. यशस्वी जायसवाल ने 105 रनों की पारी खेली जबकि दिव्यांश सक्सेना ने नाबाद 59 रन बनाए.

NZ vs IND 1ts ODI: पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल के नाम हुआ अनोखा रिकॉर्ड

First published: 5 February 2020, 12:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी