Home » क्रिकेट » Unimoni Asia Cup 2018: New add on IND-PAK match
 

India vs Pakistan: वर्ल्ड कप वाले 'मौका-मौका' ऐड को भूल जाओगे जब एशिया कप वाले इस ऐड को देख लोगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2018, 8:10 IST

भारत और पकिस्तान क्रिकेट की दुनिया की दो सबसे बड़ी विरोधी हैं. इन दोनों देशों के बीच जब भी कोई भी मुकाबला होता है तो लोग की सांसे रुक जाती है. वहीं एक बार फिर से ये दोनों देश एक दूसरे के  आमने-सामने आ गए हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से लोगों के बीच इस मैच का रोमांच बढ़ गया है. ऐसे में आयोजक इस मैच को लेकर कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसी वजह से अब इस मैच को लेकर एक और धमाकेदार एड आ गया है.

एशिया कप में में दोनों देशों के बीच मैच से पहले एक बार फिर से लोगों के बीच एक और एड आ गया है. इस वीडियो में एक  पडोसी लगातार अपने पडोसी को परेशान करता है.इस वीडियो में ओमी वैध परेशान करने वाले पड़ोसी की भूमिका में नज़र आ रहे हैं. आप को बता दें कि इससे पहले भी वर्ल्ड कप 2015 के दौरान 'मौका-मौका' कर के एक एड आया था. इस एड ने लोगों का बहुत ज्यादा मन जीता था.

आप को बता दें कि गत चैंपियन भारत एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में 19 सितंबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगा। भारत और पकिस्तान एशिया कप में अभी तक 11 बार एक दूसरे आमने-सामने आ चुके हैं. जिसमे पांच बार भारत को जीत हासिल हुई है. वहीं पांच मैचों में पकिस्तान को जीत नसीब हुई है,जबकि एक मैच का कोई भी परिणाम नहीं निकला है.

First published: 5 September 2018, 11:22 IST
 
अगली कहानी