Home » क्रिकेट » Up: criketer Parvinder Awana beaten up in Greater Noida by goons.
 

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज पर अज्ञात लोगों ने किया हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2017, 11:30 IST

भारतीय तेज गेंजबाज परविंदर अवाना पर शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा में हमला हुआ. अवाना पर कार में सवार पांच अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. इन बदमाशों ने उनके और उनके साथियों के साथ मारपीट की. उन पर हमला उस वक्त हुआ जब वे हरिद्वार से कांवड़ लेकर लौट रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, घटना थाना कासना के साइड फ़ॉर क्षेत्र की  है. परविंदर अवाना एक बर्फ फैक्ट्री से बर्फ ले रहे थे. तभी वहां कार सवार कुछ लोगों ने एक लड़के के साथ मारपीट की. इसके बाद बदमाश झगड़ा कर गाड़ी से भाग रहे थे.

परविंदर अवाना उसी दौरान अपनी गाड़ी से बर्फ लेकर जा रहे थे. जब उनकी गाड़ी ने बदमाशों की गाड़ी को ओवर टेक किया तो बदमाशों को लगा कि परविंदर अवाना उनका पीछा कर रहे हैं. इसके बाद बदमाशों ने गाड़ी ओवरटेक कर परविंदर अवाना को रोककर उन पर हमला कर दिया. बदमाशों ने उनकी गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया.

पुलिस ने बताया कि अवाना जब हरिद्वार से लौट रहे थे तो हमलावरों ने कासना साइट-4 स्थित बर्फ फैक्ट्री के पास उन पर हमला किया. हमलावर घनगोला गांव के रहने वाले हैं. अवाना ने 2012 में इंग्लैंड के खिलाफ T-20 सीरीज में भारत के लिए दो मैच खेले थे. परविंदर अवाना तेज गेंदबाज के रूप में पहचाने जाते रहे हैं.

First published: 22 July 2017, 11:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी