Home » क्रिकेट » Viart Kohli wants BCCI to change team india players wife to stay on foreign tour rule
 

कोहली को अनुष्का से दूरी नहीं बर्दाश्त! BCCI से कर डाली इस नियम को बदलने की मांग

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2018, 12:44 IST
(file photo )

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई के एक नियम में बदलाव करने की मांग की है. कोहली ने बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी के सामने विदेशी दौरों पर पत्नियों को ले जाने के एक नियम में बदलाव करने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि विदेशी दौरों पर पत्नियों को साथ ले जाने की खिलाड़ियों को अनुमति दी जानी चाहिए. बता दें कि अभी बीसीसीआई के नियम के मुताबिक खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ विदेश दौरे पर अपनी पत्नियों को केवल दो सप्ताह तक साथ रख सकते हैं.

मीडिया खबरों के मुताबिक, बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने विराट कोहली की इस मांग को विनोद राय और डायना एडुलजी की अध्यक्षता वाली सीओए के सामने रखा है. जिसके बाद सीओए ने इस मामले में टीम इंडिया के मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम से नियम बदलने के लिए औपचारिक अनुरोध करने के लिए कहा है. हालांकि इस मामले में जल्द कोई फैसला होने की संभावना नहीं है.

बीसीसीआई के नियम के अनुसार, सुनील सुब्रमण्यम को इस मामले में पहले प्रबंधक को औपचारिक अनुरोध करना होगा. हालांकि सुनील सुब्रमण्यम ने पिछले सप्ताह इस मामले में अनुरोध किया है.

आपको बता दें कि विदेश दौरों पर खिलाड़ियों के साथ पत्नियों के होने को लेकर विवाद उठता रहा है. हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली के साथ अनिष्का शर्मा के होने को लेकर विवाद उठा था.टीम इंडिया के साथ अनुष्का शर्मा के लंदन में भारतीय उच्चायोग पहुंचने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी विवाद हुआ था. इसके बाद बीसीसीआई ने बीच दौरे पर ही खिलाड़ियों की पत्नियों को वापस आने को कहा था.

ये भी पढ़ें- राज्य संघो से चल रहे झगड़े को सुलझाने के लिए BCCI ने उठाया ये बड़ा कदम

First published: 7 October 2018, 12:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी