Home » क्रिकेट » Video: Batsman fall down three time on pitch plunket shield wellington otago
 

Video: दो रन लेने के चक्कर में तीन बार मैदान पर गिरे बैट्समैन, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 October 2018, 16:19 IST

क्रिकेट की दुनिया में कभी-कभी ऐसे वाकये होते हैं, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते. कुछ दिन पहले पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच के दौरान रनआउट चर्चा में था. ऐसा ही एक और मैच में हुआ जहां दो रन लेने के चक्कर में बल्लेबाज तीन बार गिरे और रनआउट हो गए.

भले ही यह रनआउट किसी अंतरराष्ट्रीय मैच का नहीं है लेकिन घरेलू क्रिकेट का ही ये वीडियो देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. न्यूजीलैंड में चल रहे Plunket Shield टूर्नामेंट के दौरान चल रहे Wellington and Otago के मैच का यह रनआउट ऐसा था जिसमें दोनों बल्लेबाज दो रन लेने के चक्कर में तीन बार पिच पर गिर गए और फिर रनआउट हो गए.

दरअसल, Otago जब बैटिंग कर रही थी तब पारी के 47वें ओवर में माइकल रिपन ने फ्लिक किया. इसके बाद दोनों बल्लेबाज दो रन के लिए दौड़ पड़े. इसी दौरान दूसरा रन लेते हुए पहले नाथन स्मिथ दो बार फिसले, सामने से आ रहे माइकल रिपन बिना दूसरे छोर पर देखे दौड़ रहे थे. जैसे ही उन्होंने देखा कि उनके साथी बल्लेबाज गिर गए हैं तो वह वापस जाने लगे लेकिन वह भी गिर गए. इस दौरान विकेटकीपर ने मौका देखते ही गिल्लियां उखाड़ दीं. ट्विटर पर यह वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है.

बता दें कि हाल ही में दुबई में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में ऐसा रनआउट हुआ था जहां पर दोनों बल्लेबाज क्रीज पर बात करते रहे और विरोधी टीम ने गिल्लियां बिखेर दी थीं. दरअसल, पाकिस्तान टीम की दूसरी पारी के 53वें ओवर में पाकिस्तानी बल्लेबाज अजहर अली बेहद ही विचित्र तरीके से रन आउट हो गए थे. किसी को यकिन नहीं हुआ कि कोई बल्लेबाज इस तरह से आउट हो सकता है

First published: 19 October 2018, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी