Home » क्रिकेट » video: indian captain virat kohli old video surfaced after kl rahul hardik pandya controversy
 

Video: हार्दिक और राहुल की तरह ही कोहली भी कर चुके हैं 'गंदी बात', तब नहीं हुआ था कोई भी विवाद

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 January 2019, 11:14 IST

हाल में ही चैट शो के दौरान महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करने की वजह से इस समय हार्दिक और राहुल को निलंबित कर दिया है. इसके अलावा उन पर बैन की बात चल रही है. इसी बीच विराट कोहली का भी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है. ये वीडियो उनके करियर के शुरुआत में ही लिया गया था.

इस इंटरव्यू में विराट कोहली से सवाल किया जाता है कि क्या वो ब्लाइंड डेट पर गए है. जिस पर कोहली कहते है कि वो एक बार ब्लाइंड डेट पर गए है. इस दौरान वो लड़की को देख कर भाग गए थे. वो बेहद बदसूरत थी. हालांकि अपने करियर में शुरूआती दौर में इसको लेकर कोई भी विवाद नहीं हुआ था.

वहीं हार्दिक के विवाद पर कोहली ने साफ़ कर दिया है कि वो इसका समर्थन नहीं करते है. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के नजरिये से उस समय जो भी अनुचित टिप्पणी की गई उसका निश्चित तौर पर हम समर्थन नहीं करते. निश्चित तौर पर भारतीय क्रिकेट टीम के रूप में हम इस तरह के नजरिये का समर्थन नहीं करते और उन्हें यह बता दिया गया है (दोनों खिलाड़ियों को).

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "मैं निश्चित तौर पर कह सकता हूं कि भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्मेदार क्रिकेटरों के रूप में हम इस तरह के नजरिये के पक्ष में नहीं हैं जो पूरी तरह से व्यक्तिगत नजरिया है. दोनों संबंधित खिलाड़ियों ने महसूस किया है कि क्या गलत हुआ और वे इसके स्तर को समझते हैं."

(एजेंसी इनपुट के साथ)

First published: 12 January 2019, 11:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी