Home » क्रिकेट » VIDEO: ipl 2018 theme song best vs best has been launched
 

VIDEO: धूम मचा रहा है IPL 2018 का थीम सॉन्ग 'बेस्ट बनाम बेस्ट'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2018, 15:53 IST

IPL 2018 का थीम सॉन्ग लॉन्च कर दिया गया. लॉन्च होते ही यह सॉन्ग धूम मचा रहा है. इस सॉन्ग को फिल्म नया दौर के गाने 'ये देश है वीर जवानों का मस्तानों का' वाली धुन पर बनाया गया है. IPL के इस थीम सॉन्ग के बोल 'ये खेल है शेर जवानों का' से शुरू होते हैं.

IPL का यह सॉन्ग हिन्दी, तमिल, तेलुगु, बंगाली, कन्नड़ सहित पांच भाषाओं में लॉन्च हुआ है. गाने को सिद्धार्थ बसुर ने गाया है. बीसीसीआई और स्टार इंडिया द्वारा मिलकर बनाए गए इस गाने की धुन पर दर्शकों को झूमते हुए देखा जा सकता है.

गाने का नाम 'बेस्ट बनाम बेस्ट' रखा गया है. इसका अर्थ है कि गाने के मुताबिक IPL में बेस्ट टीम दूसरी बेस्ट टीम के विरुद्ध मैदान पर उतरती है. गाने की ख़ास बात है कि आईपीएल के साथ ही देशभक्ति के जज्बे वाली चीजें भी इससे याद आ जाती हैं.

पढ़ेंं- कास्टिंग काउच पर बोलीं इलियाना, आवाज उठाने वालों का करियर हो जाता है खत्म

गाने की लांचिंग पर बीसीसीआइ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी ने कहा कि इस लीग में काफी रोमांच है और खेल के दौरान स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरे रहते हैं. उन्होंंने कहा कि इस टूर्नामेंट में सभी टीमों में बेहद कमाल के खिलाड़ी होते हैं जो एक-दूसरे के आमने-सामने होते हैं.

जौहरी ने कहा कि बेहतरीन खिलाड़ियों के बीच के मुकाबले को देखते हुए ही हमने इस एंथम का थीम बेस्ट बनाम बेस्ट रखा है. ये गीत टूर्नामेंट से जुड़ी इस भावना को दर्शाता है.

First published: 13 March 2018, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी