Home » क्रिकेट » Video: King Shah Rukh Khan charged KKR team and fans for IPL 2019
 

IPL 2019: किंग खान ने KKR के प्लेयर्स के लिए वीडियो शेयर कर लिखी दमदार बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2019, 12:15 IST

IPL 2019 की शुरुआत 23 मई से चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैंलेजर बैंग्लोर की बीच मैच से होगी. इससे पहले सारी टीमों ने अपने खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाना शुरू कर दिया है. इसी के तहत कोलकाता नाइट राइडर्स यानि KKR टीम के सह मालिक शाहरुख खान ने बिगुल बजाते हुए प्रशंसकों से टीम का समर्थन करने की अपील की है.

इसके लिए किंग खान ने टि्वटर पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में किंग खान ने प्रशंसकों से अपील करते हुए लिखा है, "आखिरी दम तक, आखिरी रन तक." वीडियो में शाहरुख की आवाज के साथ टीम के मौजूदा अभ्यास की तस्वीरें भी दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि क्रिकेट का सबसे बड़ा मेला शुरू होने से पहले खिलाड़ियों ने आईपीएल के लिए प्रैक्टिस शुरू कर दी है. दूसरी तरफ आईपीएल टीमें भी प्रमोशन में जुटी हुई हैं. KKR की टीम को ईडन गार्डन मैदान पर अपना पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खेलना है.

 

इसी के तहत किंग खान ने ये वीडियो शेयर किया है. शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों से अपील की, "आप हमारे लिए दुआ करें, और हम आपके लिए खेलेंगे. चलिए सभी साथ हो लें, आखिरी दम तक, आखिरी रन तक."

इस बार केकेआर ने अपनी नई जर्सी भी लॉन्च की है. कप्तान कार्तिक ने जर्सी लॉन्च करते हुए कहा, "यह जर्सी केकेआर के फैंस और मेरे लिए 'सबसे बड़ा खजाना' है. हर साल की तरह इसका एक अलग स्टाइल, अलग लुक और एक अलग एहसास है. मुझे टू-टोन जर्सी वाकई पसंद है. मैं उम्मीद कर रहा हूं कि जो भी ग्राउंड में आए, वह यह जर्सी पहनकर हमारे लिए चीयर करे."

First published: 19 March 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी