Home » क्रिकेट » video: Mahendra Singh Dhoni Becomes "Bittu Bhaiya," Speaks Bhojpuri With all rounnder Hardik Pandya
 

Video: जब हार्दिक पंड्या ने हुए धोनी के फैन, कहा-गज़ब! क्या मारा है माही

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 December 2018, 11:08 IST

टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर हार्दिक पंड्या और दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी पिछले कुछ समय से क्रिकेट से दूर है. धोनी जहां इस समय क्रिकेट से दूर आराम कर रहें हैं. वहीं दूसरी तरफ हार्दिक पंड्या ने हाल में ही चोट से वापसी की है. ऐसे में दोनों ने इस दौरान एक ऐड को शॉट किया है. इस ऐड में धोनी और पंड्या नज़र आ रहे है.

इस ऐड में हार्दिक और धोनी चित्तू और बिट्टू बने है. इस दौरान जहाँ धोनी खुद को पंड्या का फैन बता रहे है, वहीं दूसरी तरफ हार्दिक खुद को धोनी का फैन बता रहे है. इस ऐड में दोनों के पेड़ पर बैठ कर भोजपुरी में बात कर रहें है. इस ऐड को हार्दिक पंड्या ने ट्विटर पर शेयर किया है.

आप को बता दें कि हार्दिक पंड्या को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में कमर में चोट लग गई थी, जिस वजह से वो काफी समय से बाहर चल रहें है. हाल में ही उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आखिरी के दो मैच और वनडे और टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है.

वहीं अगर धोनी की बात करें तो धोनी इस बार टी-20 टीम में भी  वापसी कर रहे है. धोनी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भी टीम में शामिल किया गया है. इसके अलावा धोनी को न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए भी टीम में शामिल किया गया है.

First published: 31 December 2018, 11:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी