Home » क्रिकेट » Video: MS Dhoni Guest Appearance On Chahal TV, Kuldeep Yadav prefer Kishore Kumar Song
 

धोनी से पिटने के डर के कारण चहल नहीं गए उनके पास, बस में बना चहल टीवी का मजेदार Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2019, 15:29 IST

30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के लिए टीम इंडिया इंग्लैंड में है. टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने पहले अभ्यास मैच में 6 विकेट से हार का साममा करना पड़ा. इसके बाद टीम इंडिया को मंगलवार को बांग्लादेश के खिलाफ अपना दूसरा अभ्यास मैच खेलेगी.

टीम इंडिया के खिलाफ अपने खाली समय में काफी मस्ती भी कर रही है. बीसीसीआई ने आफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियों शेयर किया है जिसमें स्पिन गेंदबाज टीम इंडिया के बाकी के खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे है. यह वीडियो है चहल टीवी का, बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी दी है कि यजुवेंद्र चहल टीवी वापस शुरू हो गया है.

 

चहल ने अपने वीडियों मे बताया कि टीम इंडिया में शमी, कुलदीप उनके पबजी में साथ देते है. वीडियों में चहल कुलदीप से मजाक करते नजर आ रहे है. वीडियों में चहल बतारहे है कि कुलदीप किशोर कुमार के गानों के फैन है.

वहीं चहल धोनी के पास जाने से डरते नजर आ रहे है. वीडियों में दिख रहा है कि चहल धोनी के पास जाने से भी इर रहे है. धोनी पहली बार चहल टीवी में नजर आए है.

चहल धोनी के पास जाने से काफी डर रहे है. धोनी केपास जाने की बात पर कहते है धोनी भाई के पास जाकर मार नहीं खानी है. वीडियों में चहल कह रहे है कि जिस गली जाना नहीं उसका रास्ता क्यों पूछना, धोनी भाई के पास जाकर मार नहीं खानी है.

बता दें, टीम इंडिया विश्व कप की तैयारियों में लगी हुई है. विश्व कप के 12वें संस्करण के लिए टीम इंडिया कोे प्रवल दावेदारों में से एक माना जा रहा है.

First published: 28 May 2019, 15:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी