Home » क्रिकेट » Video: MS Dhoni receives rockstar reception in IPL 2019 net practice, former cricketers left speechless
 

Video: धोनी के लिए दीवानगी की हद, नेट प्रैक्टिस देखने के लिए खचाखच भर गया स्टेडियम

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2019, 16:21 IST

IPL 2019 की शुरुआत 23 मार्च से चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलोर की टीमों के बीच मैच से होगा. इससे पहले सारी टीमें और उनके खिलाड़ी तैयारी में जुटे हैं. भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तैयारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके लिए दीवानगी देख देश-दुनिया के बड़े-बड़े दिग्गज हैरान हो गए हैं.

धोनी के लिए दीवानगी का आलम यह है कि उनका नेट प्रैक्टिस देखने के लिए भी पूरा का पूरा चेपक स्टेडियम खचाखच भर गया. चेन्नई के ऊपर अभी से धोनी का भूत सवार हो गया है. IPL-12 के लिए  धोनी जब पहली बार चेपक स्टेडियम पर प्रैक्टिस के लिए उतरे तो उन्हें देखने के लिए पूरा स्टेडियम हाउस फुल दिखा. ऐसा लग रहा था जैसे वहां प्रैक्टिस सेशन नहीं कोई मुकाबला चल रहा हो.

चारों तरफ बस धोनी-धोनी की आवाज सुनाई दे रही थी. खुद धोनी को भी अपने लिए ऐसी दीवानगी देखकर भरोसा नहीं हुआ होगा. बता दें कि धोनी इस मैच के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के साथ शुक्रवार देर रात को ही जुड़े हैं. अब एक बार फिर से फैन्स माही को पीली जर्सी में देख पाएंगे.

वीडियो संडे का है. वह जैसे ही चिदंबरम स्टेडियम में कदम रखते हैं माहौल में गर्मी सी छा जाती है. स्टेडियम के हर कोने में फैंस ही फैंस. कोई कोना खाली नहीं. हर कोने से बस एक ही नाम का शोर धोनी-धोनी-धोनी. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशयली ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया है.

Air Strike: 'भारतीय वायु सैनिक थोड़ी देर और बालाकोट में रुक जाते, तो लाहौर में भी तिरंगा होता'

First published: 18 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी