Home » क्रिकेट » Video: MS Dhoni turns panipuri seller for RP Singh and Piyush Chawla
 

Video: धोनी बने 'गोल गप्पे' वाले, मालदीव में कुछ इस तरह छुट्टियां मनां रहे हैं पूर्व कप्तान

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2020, 14:20 IST

MS Dhoni turns panipuri sellerभारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team ) को दो बार विश्व विजेता बनाने वाले पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) विश्व कप के 12वें संस्करण (World Cup 2019) के बाद से ही क्रिकेट के दूर हैं. धोनी इन दिनों काफी मौज मस्ती कर रहे है. अब धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें धोनी अपने पूर्व खिलाड़ियों आरपी सिंह (RP Singh) और पीयूष चावला (Piyush Chawla) को गोल गप्पे खिलाते नजर आ रहे है.

एमएस धोनी का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है जिसमें वह एक चम्मच का उपयोग करते हुए और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज रुद्र प्रताप सिंह और लेग स्पिनर पीयूष चावला को एक पैनपुरी को भरते हुए देखा जा सकता है.


हालांकि यह कहां का वीडियो हैं इस पर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं पो पाई हैं लेकिन धोनी के एक फैन पेज से इस वीडियो को शेयर करते हुए इसे मालदीव का बताया जा रहा है. इस फैन से ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए इसका कैप्शन दिया, "स्ट्रेट आउट्टा मालदीव, हमारे रॉकस्टार को पानी पुरियों बनाते देखा जाता है! ... हमारी पसंदीदा चाट अभी और भी मनोरम हो गई है!"

बता दें, बीते दिनों ही धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि वो मालदीप जा रहे है.

इससे पहले भी धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर  काफी वायरल हुआ था जिसमें वो वॉलीबॉल खेल रहे थे.  भारत के पूर्व कप्तान को काली टी-शर्ट पहने और दोस्तों के साथ समुद्र तट पर अपने समय का आनंद लेते देखा गया.

बीते दिनों ही बीसीसीआई ने सालाना कांट्रैक लिस्ट का ऐलान किया था जिसमे धोनी को जगह नहीं मिली थी. इसके बाद माना जा रहा था कि धोनी वनडे क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर देंगे लेकिन उन्होंने अभी तक संन्यास का ऐलान नही किया है. वहीं दूसरी तरफ धोनी आईपीएल में चेन्नई की कप्तानी करते नजर आएंगे.

NZ vs IND 2nd ODI: दूसरे वनडे में इस खिलाड़ी की हो सकती है छुट्टी, ये हो सकता है टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन

First published: 6 February 2020, 13:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी