Home » क्रिकेट » Video: Non-strike batsman fell on the pitch during a live match, a painful death in Pune
 

Video: लाइव मैच के दौरान पिच पर गिरा नॉन स्ट्राइक बल्लेबाज, हो गई दर्दनाक मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2021, 14:57 IST

Batsman Death During Live Match: महाराष्ट्र के पुणे में लाइव मैच के दौरान नॉन स्ट्राइक पर खड़े बल्लेबाज की अचानक हार्ट अटैक आने से मौत का मामला सामने आया है. पुणे की जुन्नर तालुका तहसील से यह दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. इस घटना के सामने आने के बाद वहां हड़कंप मच गया.

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नॉन स्ट्राइक पर खड़ा बल्लेबाज रन दौड़ने के लिए खड़ा रहता है. जब बॉलर बॉलिंग के लिए जा रहा होता है तो कुछ समय के लिए वह अंपायर से बात करता है. इस दौरान सब कुछ सामान्य दिखता है.

अगले ही पल वह पिच पर गिर जाता है. उसकी अचानक से मौत हो जाती है. नॉन स्ट्राइक बल्लेबाज की दिल का दौरा पड़ने से दु:खद मौत होने से मैच वहीं पर रोक दिया जाता है. महज दो तीन सेकंड में ही गिरने के बाद बल्लेबाज की मौत हो जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह स्ट्राइक साइड में जाने की कोशिश में था.

इससे पहले ही अचानक उसको हार्ट अटैक आता है और वह पिच पर गिर जाता है. ओझर संघ और जामबूत संघ के बीच यह मुकाबला चल रहा था. इस दौरान यह दर्दनाक घटना घटी. मृतक बल्लेबाज का नाम बाबू नलावडे था. उनकी उम्र 47 साल थी. बाबू नलावड़े को डॉ के पास ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी.

IPL 2021 Auction Live Updates: आठ टीमें खरीदेंगी 61 खिलाड़ी, जानिए पल-पल का अपडेट

IPL 2021 Auction: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इन खिलाड़ियों पर लगा सकती है दांव, जानिए क्या हो सकता है टीम का प्लान

First published: 18 February 2021, 14:56 IST
 
अगली कहानी