Home » क्रिकेट » Video Shahid Afridi Speech on POK Berates Indian PM Narendra Modi
 

Video: शाहिद अफरीदी ने फिर उगला जहर, बोले- मोदी के दिल और दिमाग में है मजहब की बीमारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2020, 18:16 IST

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जगह उगला है. शाहिद अफरीदी पीएम मोदी के खिलाफ हमेशा से कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने सारी हदें पार कर दी है और इसी कारण उनका सोशल मीडिया पर कड़ा विरोध हो रहा है.


कोरोना वायरस के असर के कारण इन दिनों पूरी दुनिया इस समय परेशान है, लेकिन पाकिस्तान में शायद लोगों को इससे कोइ फर्क नहीं पड़ता है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मिर का दौरा किया था जहां उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ एक बार फिर जहर उगला. अफरीदी ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भीड़ को संबोधित करते हुए कहा, 'कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में है और वो बीमारी मजहब की बीमारी है. वो उस बीमारी को लेकर सियासत कर रहे हैं. हमारे कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों पर जुल्म कर रहे हैं. उन्हें इसका जवाब देना होगा.'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें शाहिद अफरीदी कहते हुए नजर आ रहे हैं. शाहिर अफरीदी ने कहा"वैसे तो मोदी बहुत दिलेर बनने की कोशिश करते हैं, लेकिन हैं डरपोक आदमी. मोदी ने कश्मीर में सात लाख सैनिक तैनात कर रखे हैं. इतने सैनिक हमारी पूरी पाकिस्तान की फौज में हैं. लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि उन 7 लाख फौजियों के पीछे 22-23 करोड़ की फौज खड़ी है और हम अपनी पाकिस्तानी फौज के साथ हैं."

डेल स्टेन ने सचिन तेंदुलकर को 190 पर आउट करने का किया था दावा, जानिए क्या है इसकी सच्चाई

First published: 17 May 2020, 18:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी