Home » क्रिकेट » Video: Shoaib Malik trolled after Bizarre hit wicket out
 

Video: पाकिस्तान का यह खिलाड़ी हुआ अजीबो गरीब तरीके से आउट, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2019, 15:14 IST

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच विश्व कप शुरू होने से पहले पांच मैचों की वनडे सीरिज चल रही है. इंग्लैंड ने पांच मैचों की सीरिज का चौथा वनडे 3 विकेट से जीत लिया. इस हाईस्कोरिंग मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाजों का काफी अहम योगदान रहा है.

वहीं इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सात विकेट खोकर 340 रन बना डाले. पाकिस्तान के लिए शोएब मलिक ने 26 गेंदों पर 41 रन की पारी खेली. लेकिन इस मैच में वो जिस तरह से आउट हुए उसके लेकर उनकी खूब जग हंसाई हुई.

 

दरअसल, पाकिस्तान की पारी का 47वां ओवर इंग्लैंड के मार्क वुड डालने आए थे. मार्क वुड ने शार्ट गेंद फेंकी शोएब ने इसे रूम बनाकर खेलना चाहा और वो बैकफुट पर चले गए. शोएब को आभास नहीं थी कि वो क्रीज के काफी अंदर चले गए है.

शोएब ने जब शार्ट खेला तो उन्होंने अपना बल्ला विकेट पर मार दिया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. शोएब जिस तरीके से आउट हुए उसको देखकर  इंग्लैंड के खिलड़ी भी अपने आप को रोक नहीं पाएं.

इस मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम ने 115 रन बनाए वहीं मोहम्मद हफीज ने 59 रनों की पारी खेली.

गौरतलब हो, पांच मैचों की सीरिज में इंग्लैंड ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है. वहीं चौथे मैच में इंग्लैंंड के बल्लेबाज जेसन रॉय ने 114 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई. इस मैच से पहले जेसन सोए नहीं थे. वो मैच की रात मे अस्पताल में थे जहां उनकी बेटी ए़डमिट थी. वहीं शतक लगाने के बाद वो भावुक भी हो गए थे.

 

First published: 18 May 2019, 14:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी