Home » क्रिकेट » Video: Tabraiz Shamsi Show Magic on Field after takeing Wicket Mazansi Super League
 

Video: विकेट लेने के बाद अफ्रीकी गेंदबाज ने दिखाया जादू, रूमाल से बना दी एक मीटर से लंबी छड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 December 2019, 14:10 IST

क्रिकेट के मैदान पर जब भी कोई गेंदबाज किसी बल्लेबाज को पवेलियन की राह दिखाता हैं तो उसके बाद उसका जश्न देखने लायक होता है. मौजूदा दौर में ऐसे कई गेंदबाज हैं जिन्होंने अपने सेलिब्रेशन को ट्रेडमार्क बना लिया है और लोग उनके खेल से ज्यादा उनके सेलिब्रेशन के दिवाने हो गए है. हालांकि दक्षिण अफ्रीका(South Africa) के एक गेंदबाज ने इन सभी गेंदबाजों को पीछे छोड़ते हुए सेलिब्रेशन को एक अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया है.

साउथ अफ्रीका में इन दिनों टी20 लीग मजांसी सुपर लीग(Mzansi Super League) खेली जा रही है. यहां हुनर पार्ल रॉक्स और डरबन हीट(Durban Heat) के बीच खेले गए मैच में विकेट लेने के बाद अफ्रीकी गेंदबाज तबरेज शम्सी(Tabraiz Shamsi Show Magic) ने जश्न मनाते हुए दर्शकों से खचा-खच भरे स्टेडियम में रूमाल से एक मीटर से लंबी छड़ी बना दी. इस दौरान हर कोई हैरान रह गया. शम्सी का यह कारनामा अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है.


गौरतलब हो, पार्ल रॉक्स(Parle Rocks) के लिए खेल रहे तबरेज शम्सी ने जब बल्लेबाज विहाब लुबे को पवेलियन की राह दिखाई उसके बाद उन्होंने जश्न मनाने के दौरान अपने जेब से एक लाल रंग का रूमाल निकाला और देखते ही देखते यह रूमाल एक लंबी छड़ी में बदल गया जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया. मजांसी सुपर लीग ने इस वीडियो को कैप्शन दिया,'विकेट! शम्सी की ओर से थोड़ा सा जादू भी.'

भले ही तबरेज शम्सी ने जादू दिखाकर सभी का ध्यान अपनी ओर खीचां हो लेकिन वो इस मुकाबले में अपनी टीम के लिए जादू नहीं दिखा पाए. पार्ल रॉक्स ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 197 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में डरबन हीट ने 7 बॉल शेष रहते अपने नाम कर लिया.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ हैं जब तबरेज शम्सी ने अजीब का दिखने वाला सेलिब्रेशन किया है. इससे पहले भी उन्होंने भारत के खिलाफ हुए एक मुकाबले में शिखर धवन(Shikhar Dhawan) को आउट करने के बाद अपने जूते को कान पर लगाकर फोन करने का इशारा किया था. तबरेज शम्सी ने अपने एक इंटरव्यू मं बताया था कि वो पहले जादूगर बनना चाहते थे और क्रिकेट में कदम रखने से पहले उन्होंने खई तरह के जादू सीखें भी है.

Happy Birthday Shikhar Dhawan: जानिए कैसे पड़ा शिखर धवन का नाम 'गब्बर'

 

First published: 5 December 2019, 14:00 IST
 
अगली कहानी