Home » क्रिकेट » Video: This bowler angered by wrong decision and fight with umpire on the field in BPL 2019
 

गलत फैसले से गुस्साए इस बॉलर ने अंपायर के साथ किया कुछ ऐसा.. वीडियो तेजी से वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 January 2019, 16:09 IST

भारत और न्यूजीलैंड के बीच नेपियर में टीम इंडिया ने कीवियों को 10 साल बाद उनके घर में पटखनी देकर पांच मैंचो की सिरीज के पहले मैच में 8 विकेट से हरा दिया. वहीं दूसरी तरफ बांग्लादेश प्रीमियर लीग में एक ऐसी घटना घटी जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि अंपायर के गलत फैसले से नाराज बॉलर बीच मैदान ही अंपायर से भिड़ बैठा.

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में ढाका डायनामाइट्स और कोमिला विक्टोरियंस के बीच टूर्नामेंट का 26वां मैच मंगलवार को खेला गया. इस मैच में कोमिला विक्टोरियंस ने 7 रन से जीत दर्ज की. लेकिन मैच के दौरान एक ऐसी घटना देखने को मिली जब गलत फैसले से नाराज गेंदबाज मैदान पर अंपायार से ही जा भिड़ा.

विक्टोरियंस के गेंदबाज मेंहदी हसन की एक गेंद बल्लेबाज दरविश रसूली के बल्ले से लगकर पीछे की तरफ गई. इसे अंपायर ने वाइड दे दिया. जब हसन बॉलिंग करके मुड़े तो वह अंपायर के फैसले से हैरान रह गए. अंपायर ने उनकी गेंद को वाइड दे दिया था. हसन ने अंपायर के इस फैसले पर आपत्ति जताई और काफी समय तक इसका विरोध किया.

पढ़ें- टीम इंडिया ने कीवियों को उनके घर में पीटा, पहले मैच में दर्ज की धमाकेदार जीत

वहीं अंपायर और हसन के बीच बढ़ते बहस को देख विकेटकीपर अनामुल हक ने उनको समझाने का काम किया. इस दौरान अंपायर रणमोर मार्टिनेज अपने फैसले पर अटल नजर आए. हालांकि, विक्टोरियंस को अंपायर के इस फैसले से कोई नुकसान भी नहीं हुआ और टीम ने 7 रनों से शानदार जीत दर्ज की.

First published: 23 January 2019, 16:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी