Home » क्रिकेट » Video: Virat Kohli run out Henry Nicholls ICC Compare With Jonty Rhodes
 

Video: विराट कोहली ने शानदार ड्राइव लगाकर किया रन आउट, आईसीसी भी रह गया हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2020, 16:56 IST

Virat Kohli run out Henry Nicholls: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज (India vs New Zealand ODI Series) के पहले मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लबाजी करते हुए टीम इंडिया (Team India) ने निर्धारित 50 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 347 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया. टीम इंडिया से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड (New Zealand) की शुरूआत इस मुकाबले में काफी अच्छी रही. मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) और हेनरी निकोल्‍स (Henry Nicholls) ने पहले विकेट के लिए 85 रनों की साझेदारी की.

वहीं विराट कोहली ने इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के चेस को रोकने के लिए एक शानदार रन आउट किया जिसके कारण रॉस टेलर और हेनरी निकोल्स के बीच साझेदारी टूट गई. न्यूजीलैंड की पारी का 28वां ओवर चल रहा था. इस ओवर की तीसरी गेंद पर टेलर ने निकोलस को एक सिंगल के लिए बुलाया. हालांकि उनका यह कॉल बुरा साबित हुआ क्योंकि गेंद कवर पर खड़े कोहली के पास गई थी. कोहली ने डाइव लगाते हुए विकेट को हिट किया और निकोल्स को पवेलियन की राह दिखाई.

 

विराट कोहली ने इस रन आउट पर आईसीसी ने भी ट्वीट करते हुए दर्शकों के पूछा की यह जोंटी रोड्स हैं या विराट कोहली. भले ही विराट कोहली ने शानदार ड्राइव लगाकर निकोलस को पवेलियन की राह दिखाई लेकिन उनका यह रन आउट बेकार गया क्योंकि टीम इंडिया को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है.

न्यूजीलैंड ने भारत को तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में चार विकेट से हरा दिया.  न्यूजीलैंड के लिए इस मुकाबले में सबसे ज्यादा रन रॉस टेलर ने बनाए. रॉस टेलर ने इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के लिए नाबाद 109 रनों की पारी खेली. जबकि हेनरी निकोल्स 78 रन बनाकर आउट हुए तो टॉम लेथम ने 69 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई.

सहवाग ने छिड़का पाकिस्तान के जख्मों पर नमक, बोले- अब तो आदत सी है

First published: 5 February 2020, 16:12 IST
 
अगली कहानी