Home » क्रिकेट » Video: When Sachin Tendulkar and Vinod Kambli play against each other
 

Video: जब पहली बार एक दूसरे के खिलाफ खेले सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2019, 13:38 IST

सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली काफी पुराने दोस्त है. दोनों एक साथ क्रिकेट खेला करते थे. एक साथ खेलते हुए उन्होंने इस जोड़ी के नाम कई रिकार्ड है जिसे आज तक कोई नहीं तोड़ पाया है. दोनों एक साथ भारत के लिए भी खेल चुके है. इन दोनों ने ही अब क्रिकेट से रिटायर ले लिया है. लेकिन सालों बाद दोनों को एक बार फिर क्रिकेट खेलते देखा गया लेकिन दोनों इस बार एक दूसरे के खिलाफ खेले.

सचिन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो नेट पर विनोद कांबली को गेंद डालते हुए दिखाए दे रहें हैं. शुरू में, सचिन ने कांबली को स्पिन गेंद डाली. लेकिन बाद में सचिन ने बल्ला थामा. इस दौरान सचिन ने शादनाद कवर ड्राइव्स और स्ट्रेट ड्राइव लगाकर एक बार फिर सबकी यादें ताजा कर दी.

सचिन और कांबली कभी एक दूसरे के खिलाफ नहीं खेले है. दोनों हमेशा एक ही टीम में रहे है. इस बात की जानकारी खुद सचिन ने दी है.

सचिन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि,'विनोद कांबली के साथ नेट पर वापसी करके काफी अच्छा लगा. इससे शिवाजी पार्क में अपने बचपन के दिनों की याद ताजा हो गई. बहुत ही कम लोगों को पता है कि हम दोनों हमेशा एक टीम में रहे और कभी एक-दूसरे के खिलाफ नहीं खेले.'

वहीं विनोद कांबली ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सचिन और अपने बेट के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, एक पिता, एक दोस्त, एक कोच, और एक बल्लेबाज सभी का एहसास एक साथ.

IPL 2019: धोनी की बेटी जीवा ने ऋषभ पंत को सिखाया अ, आ, इ, ई.., वायरल हुआ Video

 

First published: 12 May 2019, 13:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी