Home » क्रिकेट » Vijay Hazare trophy 2018: Ajinkya Rahane appointed Mumbai's captain, Shreyas Iyer named his deputy for Vijay Hazare Trophy
 

अजिंक्य रहाणे को मिला आखिरी मौका, असफल होने पर लग सकता है करियर पर ब्रेक!

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2018, 8:12 IST

टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे इस समय आउट ऑफ़ फॉर्म हैं. इंग्लैंड के खिलाफ भी रहाणे का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है. ऐसे में उन्हें विजय हज़ारे ट्रॉफी के लिए मुंबई टीम की शामिल किया गया है. इस दौरान अजिंक्य रहाणे टीम की कप्तानी भी करेंगे. ऐसे में रहाणे के पास एक बार फिर से फॉर्म हासिल करने का मौका है.

रहाणे के हाथ में हैं कमान है

विजय हाज़रे ट्रॉफी के लिए मुंबई की कमान अजिंक्य रहाणे के हाथों में हैं. वही टीम के उपकप्तान श्रेयस अय्यर है. इसके अलावा युवा बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ को भी टीम में शामिल किया गया है.

वर्ल्ड कप में जगह के लिए दावा पेश करना चाहेंगे

अजिंक्य रहाणे को एशिया कप में भी टीम में शामिल नहीं किया गया है. इसके अलावा वो लिमिटेड ओवर की टीम से पूरी तरह से बाहर चल रहे हैं.ऐसे में अजिंक्य रहाणे के पास एक बार फिर से खुद को वन डे टीम के लिए साबित करने का मौका है.टीम इंडिया भी इस समय नंबर चार के बल्लेबाज़ की तलाश कर रही है. ऐसे में रहाणे के पास खुद को मध्यमक्रम के लिए के लिए साबित करने का मौका है. आप को बता दे कि विजय हज़ारे ट्रॉफी 6 अक्टूबर से बंगलौर में शुरू हो रह है.वहीं मुंबई की टीम एलीट ग्रुप ए में शामिल है जो इस 50 ओवर के टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरूआत 19 सितंबर को बड़ौदा के खिलाफ करेगी. 

First published: 13 September 2018, 8:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी