Home » क्रिकेट » Vijay Hazare Trophy 2018: yuvraj singh made stunning 96 runs againest railway
 

युवराज सिंह ने 121 गेंदें खेल 5 छक्कों की मदद से बनाए इतने रन, वर्ल्ड कप से पहले पेश की दावेदारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2018, 14:59 IST

टीम इंडिया इस समय नंबर चार के बल्लेबाज़ की खोज कर रही है. युवराज सिंह के आउट ऑफ़ फॉर्म होने के बाद टीम के पास ऐसा कोई भी बल्लेबाज़ नहीं आया है,जो युवराज सिंह की जगह ले सके. 2019 में वर्ल्ड कप को लेकर कोहली भी साफ़ कर चुके है कि टीम  में इस समय नंबर चार के बल्लेबाज़ के रेस खुली हुई है. ऐसे में युवराज सिंह ने एक बार फिर से अपने नाम की ताल ठोक दी है.

पंजाब के लिए खेली ये पारी

विजय हज़ारे ट्रॉफी में एक बार फिर से युवराज सिंह अपनी फॉर्म में नज़र आए. इस दौरान उन्होंने 121 गेंदों में 96 रन की पारी खेली. अपनी इस पारी के दौरान युवराज सिंह अपने पुराने रंग में  नज़र आए. इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 6 छक्के लगाए. इस दौरान उन्होंने शुबमन गिल के साथ मिलकर टीम को भी संभाला. उनकी पारी की वजह से पंजाब की टीम इस मैच में वापस आ सकी.

युवराज सिंह के अलावा इस मैच में पंजाब के लिए शुभमन गिल ने भी 56 रन की पारी खेली। इसके अलावा टीम के कप्तान गुरक्रीत मान ने भी शानदार शतक बनाया. इस दौरान उन्होंने 96 गेंदों में 101 रन की पारी खेली. इस पारी के दौरान उन्होंने 5 चौके और 4 छक्के लगाए. उनकी इस पारी की वजह से.पंजाब की टीम ने रेलवे के खिलाफ 50 ओवर में 284 रन बनाए.  

First published: 2 October 2018, 14:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी