Home » क्रिकेट » Vijay Hazare Trophy: Prithvi Shaw hammered his maiden century for Mumbai 61 balls,Shaw Made 129 Runs in 81 balls included 14 fours and 6 six
 

एशिया कप से बाहर कोहली का ब्रह्मास्त्र यहां मचा रहा है तांडव, 14 चौके और 6 छक्के जड़कर बना डाले इतने रन

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 September 2018, 13:13 IST
(Cricbuzz)

जहां भारत के सभी लोग आज एशिया कप में टीम इंडिया और पाकिस्तान के मुकाबले को देखने के लिए बेताब हैं, वहीं, विराट कोहली के ब्रह्मास्त्र ने विजय हजारे ट्रॉफी में तांडव मचा रखा है. बता दें कि आज विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई और रेलवे की टीम के बीच मुकाबला हो रहा है.

जहां रेलवे की टीम के कप्तान सौरव वाकास्कर है, वहीं मुंबई की कमान अजिंक्य राहणे का हाथों में है. इस मैच में राहणे ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया और मैदान पर ओपनिंग के लिए खुद और पृथ्वी शॉ को लकेर आए.

राहणे और शॉ ने शामदार शुरुआत की लेकिन कप्तान अधिक देर तक मैदान पर नहीं टिक सके और 5.1 औवर में तीन रन बनाकर पवेलियन चले गए. इसके बाद पृथ्वी शॉ ने तूफानी परी के खेलते हुए 61 गेंदों में शतक ठोक डाला. इसके बाद भी शॉ का बल्ला रुका नहीं और वह चौक्के और छक्कों की बरसात करते रहे, इस दौरान उन्होंने 81 गेंदों में 14 चौके और 6 छक्के जड़कर 129 रन बना डाले.

इसके बाद शॉ 25.1 ओवर में वह भी प्रशांत अवस्थी की गेंद पर टीम के स्कोर को 188 रन पर छोड़कर पवेलियन चल गए, इसके बाद खबर लिख जाने तक श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव टीम के स्कोर को बढ़ाने के लिए लगे हुए थे. 

बता दें कि शॉ को इंग्लैंड दौरे के लिए बचे हुए दो टेस्ट मैचों में भी टीम शामिल किया गया था, लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था. हालांकि इनके साथ गए हुए लिस्ट ए के खिलाड़ी हनुमा विहारी को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी.

ये भी पढे़ं: India vs Pakistan: पाकिस्तान के छक्के छुड़ाने के लिए रोहित एंड आर्मी में शामिल होगा 'विराट' खिलाड़ी!

First published: 23 September 2018, 13:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी