Home » क्रिकेट » Vijay Hazare Trophy: Rohit Sharma made 33 run and mumbai win match of 9 wicket against bihar
 

रोहित फिर हुए 'हिटमैन' साबित नाबाद रहते हुए बिहार को रौंदा और मुंबई को दिलाई शानदार जीत

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2018, 14:14 IST

मुंबई और बिहार के बीच खेले गए पहले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मुंबई की टीम ने नौ विकेट से जीत दर्ज की है. इस मुकबले के हीरो रोहित शर्मा रहे हैं, रोहित ने नाबाद रहते हुए मुंबई की टीम को शानादार जीत दिलाई है. इस मैच में रोहित से जो उम्मीद थीं उन उम्मीदों पर रोहित खरे उतरे हैं.

मुबंई के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसाल लिया था और उनका यह फैसला सही साबित हुआ. मुंबई के गेंदबाजों के आगे बिहार की टीम देर तक तो टिकी लेकिन स्कोर को नहीं बढ़ा पाई थी. इस मैच में बिहार की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 69 रन पर ही आउट हो गई थी.

बिहार की टीम के लिए एमड़ी रहमतुल्लाह ने सबसे अधिक रन की पारी खेली थी, उन्होंने इस मैच में 18 रन की पारी खेली थी. वहीं, मुंबई की तरफ से तुषार देशपांडे ने सबसे अधिक विकेट लिए थे, तुषार ने इस मैच में पांच विकेट झटके और शम्स मुलानी ने तीन इसके साथ ही कप्तान श्रेयस अय्यर ने एक विकेट हासिल किया.

इसके बाद मुंबई की तरफ से मैदान परअखिल हेरवाड़कर और रोहित शर्मा आए और दोनों के बीच 53 रन की साझेदारी हुई. इसके बाद अखिल दसवें ओवर में आउट हो गए फिर मैदान पर आदित्य आए और दोनों ने नाबाद रहते हुए टीम को जीत दिलाई. रोहित ने 33 रन और आदित्य ने 6 रन की विजयी पारी खेली, इस पारी में रोहित ने तीन चौके और दो छक्के लगाए थे.

ये भी पढ़ें: धोनी हुए BCCI के खिलाफ नहीं खेलेंगे मैच, फैंस को तगड़ा झटका

First published: 14 October 2018, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी