Home » क्रिकेट » Vijay hazare trophy: Wasim Jaffer, 40, included in Vidarbha's one-day squad
 

40 साल के इस बल्लेबाज को वनडे टीम में किया शामिल तो भड़क उठे युवा खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 13:57 IST

हाल में ही विजय हजारे ट्रॉफी के लिए रणजी चैंपियन विदर्भ ने अपनी टीम का एलान किया था.टीम में 40 वर्षीय स्टार खिलाड़ी वसीम जाफर को शामिल किया गया है.जाफर के टीम में चयन पर अन्य खिलाड़ी ने सवाल उठाए हैं और साथ ही साथ वो बोर्ड से नाराज भी हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार कई खिलाड़ियों ने बोर्ड पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया है. खिलाड़ियों का कहना है कि हाल ही में हुए बापुना कप में उनकी उम्र का हवाला देते हुए उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया था. वहीं, बोर्ड की तरफ से कहा गया कि टीम में कई युवा खिलाड़ी हैं ऐसे में जाफर के होने से उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा और उनका अनुभव टीम के काम आएगा.

हालाकि इस मामले में स्थानिय खिलाड़ी का कहना है कि ये बहुत अजीब है,जब स्थानीय खिलाड़ियों की बात आती है तो हमारे चयनकर्ता उम्र और युवाओं को आगे बढ़ाने की बात करते हैं, लेकिन बाहरी खिलाड़ियों के लिए, सबकुछ ठीक है.

बता दें कि जाफर चार साल बाद वन-डे क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं. साल 2014 में उन्होंने मुंबई की तरफ से कर्नाटक के खिलाफ खेले थे. 2015 में मुंबई छोड़ विदर्भ से जुड़ने वाले दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने टीम को छोटे फॉर्मेट से दूर ही रखा और सिर्फ बड़े फॉर्मेट में हाथ आजमाया.
 

टीम - फैज फजल (कप्तान), संजय रामास्वामी, गणेश सतीश, अपूर्व वानखेड़े, अथर्व ताइदे, अक्षय वखारे, जीतेश शर्मा, मोहित काले, रवि जंगिद, अक्षय कारनेवर, अक्षय वखारे, रजनीश गुरबानी, श्रीकांत वाघ, यश ठाकुर, आदित्य ठाकरे, वसीम जाफर।

First published: 14 September 2018, 13:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी