Home » क्रिकेट » Vinod rai says Virat kohli has to decide play against afghanistan or county cricket
 

कोहली को अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट खेलने पर मिली बड़ी राहत

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2018, 18:34 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस समय आईपीएल टूर्नामेंट खेलने में व्यस्त हैं. इसके बाद कोहली की कप्तानी वाली टीम 14 से 18 जून के बीच अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी. वहीं इस समय इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट भी शुरु होने जा रही है. इस बात से सभी परेशान थे कि आखिर टीम के कप्तान किस तरफ खेलेंगे, लेकिन इस बात से सीओए प्रमुख विनोद राय पर्दा उठा दिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीओए प्रमुख विनोद राय ने कहा कि अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज व काउंटी क्रिकेट खेलने का फैसला खुद विराट कोहली का होगा.

इस पूरे मामले में  सीओए प्रमुख विनोद राय ने बताया कि, "सीओए ने फैसला किया है कि इंग्लैंड दौरे से पहले टेस्ट खेलने वाले विशेषज्ञ खिलाड़ियों को इंग्लैंड जाकर काउंटी क्रिकेट में खेलकर अपनी तैयारियों को पुख्ता करना चाहिए. अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट के लिए हम ऐसे किसी भी खिलाड़ी को काउंटी क्रिकेट खेलने से नहीं रोकेंगे. इस टेस्ट में वही टीम उतरेगी जो श्रीलंका के खिलाफ खेली थी."

उन्होंने आगे कहा, "अफगानिस्तान की टीम भारत के खिलाफ टेस्ट खेलने आएगी विराट कोहली के खिलाफ नहीं. हम इस टेस्ट के लिए किसी भी क्रिकेटर को इंग्लैंड से वापस नहीं बुलाएंगे. हमारा प्रायोरिटी इंग्लैंड टेस्ट सीरीज जीतना है."

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया के इन दो खिलाड़ियों की मिली विश्व एकादश में जगह, 31 मई को वेस्टइंडीज से मुलाकात

First published: 3 May 2018, 18:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी