Home » क्रिकेट » Virat Kohli along with Anushka Sharma and team’s coach Ravi Shastri were spotted with the Sri Lankan fans in srilanka,virushka photo virat.
 

श्रीलंका में कोहली-अनुष्का की फोटो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2017, 16:09 IST

विराट कोहली की अगुवाई में भारत ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में 3-0 से क्लीन स्वीप कर नया रिकॉर्ड बना लिया है. विराट भी विदेशी जमीन पर इतिहास रचने के बाद काफी खुश हैं. विराट की खुशी को मनाने के लिए उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा भी श्रीलंका पहुंच गई हैं. 

दरअसल मंगलवार को श्रीलंका में इस कपल की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. इसमें ये दोनों श्रीलंकाई फैंस के साथ एक होटल में दिख रहे हैं. इस फोटो में इन दोनों के साथ टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री भी हैं.

रवि शास्त्री और कोहली के बीच काफी नज़दीकी संबंध हैं. सोशल मीडिया में ये फोटो विरुष्का नाम से वायरल हो रही है. विरुष्का नाम के ट्विटर अकाउंट से इनकी तस्वीर शेयर की गई है.

कोहली का कारनामा

विराट कोहली भारतीय टेस्ट क्रिकेट के 85 सालों के इतिहास में पहले ऐसे कप्तान बन गए हैं, जिनकी अगुवाई में टीम इंडिया ने पहली बार विदेश में 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया है.

28 साल की उम्र में विराट कोहली ने अपने 29वें टेस्ट मैच में कप्तानी करते हुए यह उपलब्धि हासिल की. गौरतलब है कि भारत की ओर से टेस्ट क्रिकेट में कुल 33 कप्तान हो चुके हैं, जिनमें कोहली ने यह ऐतिहासिक कारनामा कर दिखाया है.

First published: 16 August 2017, 16:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी