Home » क्रिकेट » Virat Kohli and other players could be rested for more games ahead of World Cup: Report
 

वर्ल्ड कप से पहले चयनकर्ताओं ने लिया बड़ा फैसला, रोहित शर्मा को बनाया वन डे टीम का कप्तान!

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2018, 13:10 IST

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद टीम इंडिया इस टीम से वनडे और टी20 सीरीज में भी भिड़ने वाली है. विंडीज ने टी20 टीम के लिए तो थोड़ी मजबूत टीम चुनी है लेकिन वनडे सीरीज में मेहमान टीम ने अपने स्क्वाड में बेहद ही गैरअनुभवी खिलाड़ियों को जगह दी है.

ऐसे में अब माना जा रहा है कि टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी खासकर जो तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं वो वनडे सीरीज में आराम करेंगे. विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है.

विंडीज के खिलाफ वनडे सिरीज में अगर विराट कोहली आराम करते हैं तो रोहित शर्मा एक बार फिर कमान संभाल सकते हैं. वहीं सेलेक्टर्स वेस्टइंडीज के खिलाफ इंडिया ए और इंडिया बी में खेल रहे खिलाड़ियों को भी मौका दे सकते हैं.

दरअसल विंडीज सीरीज वर्ल्ड कप से पहले आखिरी सिरीज है जिसमें वो प्रयोग कर सकती है. इसके बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी और उसके बाद उसे न्यूजीलैंड का दौरा करना है जहां टीम इंडिया शायद ही प्रयोग करे.


 टीम इंडिया के सेलेकटर्स ने अगर वेस्टइंडीज वनडे सिरीज में प्रयोग किए तो कई युवा खिलाड़ियों को आजमाया जा सकता है. पंत को वनडे सिरीज में मौका दिया जा सकता है. टी20 सीरीज में भी वो खेल सकते हैं.

First published: 8 October 2018, 13:08 IST
 
अगली कहानी