Home » क्रिकेट » Virat Kohli, Anushka Sharma donate Rs 5L each for Mumbai police welfare
 

मुंबई पुलिस की मदद को आगे आए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, किए इतने डोनेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2020, 20:43 IST
Virat Kohlli

कोरोना वायरस (Coronavirus) से इस समय पूरी दुनिया जूझ रही है, इस वायरस के कारण पूरे विश्व में अभी तक करीब 40 लाख लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं जबकि 2 लाख 75 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस वायरस के कारण ही सब कुछ ठप्प है. वहीं कुछ लोग है जो लगातार सामने आ रहे हैं और कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अपनी तरफ से सहयोग कर रहे हैं.

भारतीय टीम (India National Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर सामने आए हैं और उन्होंने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की मदद की है.


बता दें, इससे पहले भी विराट कोहली प्रधानमंत्री कोष और महाराष्ट्र के मुंख्यमंत्री कोष में अपनी तरफ से योगदान दे चुके हैं. हालांकि, इससे पहले इस बात का खुलासा नहीं हुआ था कि विराट कोहली ने पीएम केयर में कितने रूपये डोनेट किए थे लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया था कि विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने 1.5-1.5 करोड़ रूपये डोनेट किए थे.

मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने शनिवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने कोरोना वायरस महामारी के बीच पांच-पांच लाख रूपये का योगदान दिया है.

परमबीर सिंह ने अपने अधिकारिक हैंडल से ट्वीट,"विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के मुंबई पुलिसकर्मियों के कल्याण के लिए पांच-पांच लाख रूपये योगदान करने के लिए शुक्रिया. आपका योगदान कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मुंबई पुलिस की मदद करेगा."

बता दें, कोरोना वायरस के कारण अभी तक भारत में करीब 60 हजार लोग संक्रमित हो चुके हैं जबकि 1981 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. बात अगर महाराष्ट्र की करें तो यहां पर 19,063 लोग संक्रमित हो चुके हैं जबकि यहां पर731 से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. वहीं मुंबई में 700 से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.

पहले कप्तानी से हटाया फिर टीम से निकाला, अब सरफराज अहमद को एक और बड़ा झटका देने की तैयारी में पीसीबी

First published: 9 May 2020, 19:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी