Home » क्रिकेट » Virat Kohli-Anushka Sharma Love Story know how Zaheer Khan Helped Virat Kohli In His Relationship
 

Birthday Special: विराट-अनुष्का की लव स्टोरी का लव गुरु है ये क्रिकेटर

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 November 2017, 11:36 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली रविवार यानि 5 नवंबर को अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राजों से पर्दा उठाया है.

हाल ही में एंकर गौरव कपूर के साथ ब्रेकफास्ट विद चैंपियन नाम के एक चैट शो में विराट कोहली ने अपने क्रिकेट करियर के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी खुलकर बातें की हैं.

विराट ने इस चैट शो में अपने और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के रिलेशनशिप को लेकर कई बातें अपने फैन्स के सामने रखीं. विराट वे इस चैट शो में बताया कि, किस तरह अनुष्का शर्मा उनकी जिंदगी में आई और किस तरह उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई. इंटरव्यू के दौरान विराट ने हंसते हुए बताया कि, पहले उनमें कोई अक्ल नहीं थी, लेकिन जब से लेडी लव यानि अनुष्का शर्मा उनकी जिंदगी में आई उनकी लाइफ पूरी तरह बदल गई.

विराट ने बताया कि, 'अनुष्का ने उन्हें बहुत सारी चीजें सिखाई तो मुझे काफी समझ आई.' उन्होंने कहा कि, पिछले 4 सालों में मेरी जिंदगी में काफी बदलाव आया और अक्ल भी. इन सबके लिए बस अनुष्का की जिम्मेदार हैं. उन्हीं की वजह से मुझमें ठहराव भी आया है.

पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए विराट ने बताया कि, जब उन्होंने पहली बार अनुष्का को देखा तो बस देखते ही रह गए. उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था कि उनके और अनुष्का के बीच कोई टीवी स्क्रीन नहीं हैं. विराट जब अनुष्का से अपनी पहली मुलाकात का जिक्र कर रहे थे तो उनकी आंखों में चमक साफ देखी जा सकती है.

विराट कोहली ने बताया कि उन्होंने अनुष्का के साथ जिंदगी के सबसे अच्छे पलों के साथ सबसे खराब पल भी देखा हैं. विराट ने इस इंटरव्यू में बताया कि, 2014 उनकी जिंदगी का सबसे खराब पल रहा है. इस साल वह इंग्लैंड में बिल्कुल असफल रहे थे. हालात उनके टीम से बाहर तक होने के आ गए थे, लेकिन इस दौरान भी अनुष्का ने मेरा साथ नहीं छोड़ा और मेरा सहयोग किया.

विराट ने बताया कि, इस खराब वक्त के दौरान अनुष्का उनकी जिंदगी में थी. मेरी परेशानी में वह मुझे छोड़कर नहीं गईं और उस खराब दौर में मेरी प्रेरणा बनी. उन्होंने कहा कि, भले ही वह समय मेरे लिए कितना भी खराब क्यों नहीं था लेकिन उनकी मदद से मैं अपने आपको संभाल सका.

विराट कोहली ने बताया कि वह कैसे पब्लिक में अपने रिलेशनशिप को स्वीकारने की हिम्मत जुटा पाए. उन्होंने बताया कि जहीर खान ने उन्हें इसके लिए हिम्मत दी थी. कोहली ने बताया कि, इसका सबसे बड़ा कारण जहीर खान हैं. उन्होंने बताया कि, अनुष्का और अपने रिलेशनशिप को लेकर जिनसे मैंने बात कि वह जहीर खान ही थे.

विराट ने बताया कि, जहीर ने मुझसे कहा था कि जो भी तुम्हें करना है न उसे छुपाओ मत क्योंकि इससे तुम्हें खुद को तनाव होगा, ऊपर से तुम रिलेशनशिप में हो, तुम कुछ गलत नहीं कर रहे हो. उन्होंने मुझे सही चीजें करने को कहा और तभी से मैं इन चीजों को करता आ रहा हूं. इसके साथ ही जहीर की सलाह का उन्होंने शो में शुक्रिया भी अदा किया.

First published: 5 November 2017, 9:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी