Home » क्रिकेट » Virat Kohli appeal for Janta Curfew fans Trolled Yuzvendra Chahal
 

विराट कोहली ने की अपील जनता कर्फ्यू को बनाए सफल, लोगों ने युजवेंद्र चहल को जमकर किया ट्रोल, जानिए पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2020, 21:14 IST

चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण अभी तक 10 हजार से करीब लोग अपनी जान गंवा चुके है. इतना ही नहीं इस वायरस के कारण दो लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है. इतना ही नहीं भारत में भी पांच लोगों की मौत इस वायरस से हो चुकी है जबकि 200 के करीब लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है. वहीं गुरूवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने सभी से रविवार 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने की बात की है जिसका समर्थन करते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक ट्वीट किया. हालांकि विराट कोहली द्वारा जनता कर्फ्यू का समर्थन करने वाले ट्वीट के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाद युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल, गुरूवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को हराने को लेकर जनता से जनता कर्फ्यू का आग्रह किया तो विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा,'COVID-19 के खतरे से निपटने के लिए सतर्क, चौकस और जागरूक रहें. हमें जिम्मेदार नागरिकों के रूप में अपने माननीय प्रधान मंत्री मोदी द्वारा घोषित हमारी सुरक्षा के लिए निर्धारित मानदंडों का पालन करना होगा.'

विराट कोहली के इस ट्वीट के बाद उन्हें एक ट्विटर हैंडल से जवाब दिया गया कि भाई कोरोन से तो बच जाएंगे लेकिन इस वायरस के कौन बचाएगा. फैंस ने चहल की जिस टिकटॉक वीडियो को शेयर किया हैं उसमें चहल के साथ अभिनेत्री रमीत संधू भी नजर आ रही है. युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर बाकी भारतीय खिलाड़ियों की तुलना में काफी सक्रिय रहते हैं और इससे पहले उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके है.


कोरोना वायरस का खौफ, विराट कोहली ने फैंस ने साथ नहीं ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

यहां देखें फैंस ने कैसे लिए मजे

First published: 20 March 2020, 13:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी