Home » क्रिकेट » Virat Kohli ask Journalist to Stop Focussing On What Rohit Sharma Is Going To Do In Tests
 

रोहित शर्मा से जुड़े सवाल पर विराट कोहली को आया गुस्सा, बोले- वो क्या करेंगे..

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2019, 21:11 IST

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले में एक बार फिर सबकी नजरें रोहित शर्मा पर होंगी. रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले की दोनों पारियों में बतौर ओपनर शतक जड़ा था. रोहित शर्मा ने अपनी पारी में कई कीर्तिमान स्थापित किए थे. रोहित शर्मा ने इस मैच से पहले तक भारत के लिए 27 टेस्ट मुकाबले खेले थे लेकिन किसी में उन्होंने बतौर सलामी बल्लेबाज पारी की शुरूआत नहीं की थी. केएल राहुल के लगातार खराब प्रदर्शन करने के बाद आखिरकार रोहित शर्मा को बतौर ओपनर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौका दिया गया और उन्होंने धमाकेदार पारी खेलकर अपनी दावेदारी पेश की.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मुकाबला पुणे में गुरूवार से खेला जाना है. इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मीडिया के सामने आए पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया. इस दौरान विराट कोहली से रोहित शर्मा को लेकर सवाल भी पूछा गया लेकिन विराट कोहली रोहित के सवाल पर गुस्सा हो गए और उन्होंने पत्रकारो से कहा कि वो रोहित शर्मा को अकेला छोड़ दे.

विराट कोहली ने पत्रकारों को जवाब देते हुए कहा,'कम ऑन, रोहित शर्मा को कुछ समय के लिए अकेला छोड़ दीजिए, आप जानते हैं कि वो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्हें अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठाने दीजिए जैसा कि वो सीमित ओवर प्रारूप में उठाते रहे हैं. इस पर ध्यान देना बंद कीजिए कि रोहित अगले टेस्ट में क्या करेंगे.'

भारत के लिए लिजाह के देखें तो टीम के लिए यह मैच काफी महत्वपूर्ण है. विराट कोहली की अगुवाई में टीम अगर यह मैच भी अपने नाम करती है तो टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में भारत ऐसी पहली टीम बन जाएगी जो घरेलू सरजमीं पर खेलते हुए लगातार 11 टेस्ट सीरीज अपने नाम करेगी. ऐसे में टीम इस मैच को जीतने के लिए काफी जोर लगाएगी दूसरी तरफ यह मुकाबला जीतने के बाद विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भारत की स्थिति और मजबूत होगी.

बेन स्टोक्स पर अपनी पत्नी का गला दबाने का लगा बड़ा आरोप, वाइफ क्लेयर स्टोक्स ने किया बड़ा खुलासा

First published: 9 October 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी