Home » क्रिकेट » Virat Kohli at All Captain's press conference ahead World Cup 2019
 

World Cup 2019: विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के इस बल्लेबाज को टीम में करना चाहते है शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2019, 9:11 IST

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को विश्व कप खेल रहे अपनी प्रतिद्वंदी टीम में से किसी एक खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करने का मौका था. विराट कोहली ने इस दौरान किसी गेंदबाज की जगह बल्लेबाज को चुना.

आईपीएल में बैंगलोर की तरफ से खेलने वाले एबी डिविलियर्स विराट के सबसे फेवरेट बल्लेबाज है. विराट कोहली ने कहा कि, अगर एबी डिविलियर्स खेल रहे होते तो वो विराट उन्हें अपनी टीम में शमिल करते. लेकिन वो रिटायर हो चुके है इसलिए उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस को चुना.

दरअसल, 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप से पहले सभी कप्तानों की प्रेस कांफ्रेंस हुई थी. इस दौरान सभी कप्तानों को विपक्षी टीम से एक खिलाड़ी को अपनी टीम में चुनने के लिए कहा गया था. इसी दौरान विराट ने फाफ को अपनी टीम के लिए चुना था.

 विराट कोहली ने कहा की हमारी टीम बेहद मजबूत है. लेकिन फिर भी अगर उन्हेंन किसी खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करने का मौैका मिले तो वो फाफ को करना चाहेंगें. इस दौरान इस विश्व कप में खेल रही सभी टीमों के कप्तान से भी यही सवाल पूछा गया और सबने कई रोचक जवाब दिए. बता दें, विश्व कप के 12वें संस्करण की जीत का प्रवल दावेदार, इंग्लैंड, पाकिस्तना, भारत और आस्ट्रेलिया को माना जा रहा है. इस बार विश्व कप का आयोजन इंग्लैंड और वेल्स में किया जा रहा है.

World Cup 2019: विश्व कप जीतने की प्रवल दावेदार है इंग्लैंड, यह आंकड़े दे रहे गवाही

First published: 24 May 2019, 8:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी